whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Bluei का किफायती पोर्टेबल स्पीकर लॉन्च, कम कीमत में मिल रहे हैं तगड़े फीचर्स!

03:52 PM Jun 24, 2023 IST | Simran Singh
bluei का किफायती पोर्टेबल स्पीकर लॉन्च  कम कीमत में मिल रहे हैं तगड़े फीचर्स

Bluei Rocker R15 Tabla and R18 Bloom: ऑडियो निर्माता ब्लूई ने भारत में दो नए वायरलेस स्पीकर्स को लॉन्च किया है। रॉकर आर15 तबला और रॉकर आर18 ब्लूम को भारत में पेश किया है। दोनों ही वायरलेस स्पीकर शानदार फीचर्स और दमदार ऑडियो क्वालिटी के साथ हैं।

Advertisement

अगर आप होम पार्टी करना पसंद करते हैं या कोई ऐसा स्पीकर चाहते हैं जो सॉग्स सुनने का मजा दुगना कर दे तो आप ब्लूई के रॉकर आर15 तबला या रॉकर आर18 ब्लूम में से कोई एक खरीद सकते हैं।

Bluei Rocker R18 Bloom Specs & Price

ब्लूई आर18 ब्लूम एक पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकरहै, जो कॉम्पैक्ट और बहुमुखी ऑडियो डिवाइस के साथ आता है। ऐसे में ये डिवाइस आपको कभी भी कहीं भी शानदार ऑडियो का अनुभव प्रदान करता है। ये स्पीकर आरजीबी लाइट फीचर के साथ आता है, जो गाने की धून के साथ-साथ लाइटिंग का अनुभव देता है।

Advertisement

इसमें 5W पावर आउटपुट और 4 घंटे का प्ले टाइम मिलता है। इसमें एक पोर्टेबल स्टैंड भी है, जिसे आप कहीं भी रख सकते हैं। इसका लाल, ग्रे, हरा, नीला और काला रंग है। भारत में इसकी कीमत 1,299 रुपये है।

Advertisement

Bluei Rocker R15 Tabla Specs & Price

ब्लूई रॉकर R15 तबला एक पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर है। ये एक साथ कई डिवाइसों से जुड़ सकता है। इसमें 20 वॉट का पावर आउटपुट मिलता है। फुल चार्जिंग पर 6 घंटे तक का प्ले टाइम प्रदान करता है। इसमें कई कनेक्टिविटी ऑप्शन्स मिलते हैं।  ये एक बिल्ट इन हैंडल के साथ आता है जो इसे ले जाने में सुविधाजनक बनाता है।

ये स्पीकर एक वायर्ड माइक्रोफोन के साथ आता है, जो पब्लिक स्पीक कार्यक्रमों या किसी अन्य कामों के लिए यूज करने में सक्षम बनाता है । ये स्पीकर भी एक पोर्टेबल स्टैंड के साथ आता है। भारत में इसकी कीमत 1,799 रुपये है। काले रंग में ये 150 से ज्यादा स्टोर्स पर खरीदने के लिए उपलब्ध है।

(canadian pharmacies comparison) (rxpharmacycoupons)
Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो