whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

BSNL का धमाका...सिर्फ 5 रुपए में अनलिमिटेड कॉलिंग, डाटा और SMS; चेक करें प्लान

BSNL Prepaid Plan: क्या आप भी बीएसएनएल का सिम कार्ड यूज कर रहे हैं तो आज हम आपको एक ऐसे प्लान के बारे में बताएंगे जिससे आप रोजाना 5 रुपए में अनलिमिटेड कॉलिंग, डाटा का मजा ले सकते हैं। चलिए इसके बारे में जानें
12:26 PM Sep 29, 2024 IST | Sameer Saini
bsnl का धमाका   सिर्फ 5 रुपए में अनलिमिटेड कॉलिंग  डाटा और sms  चेक करें प्लान

BSNL Prepaid Plan: भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने हाल ही में अपने ग्राहकों के लिए एक नया और किफायती प्रीपेड प्लान पेश किया है। इस 345 रुपये वाले प्लान में आपको 60 दिनों की वैधता के साथ हर दिन 1GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस की सुविधा मिलती है। देखा जाए तो इस प्लान में आपको 5.75 रुपये रोजाना के हिसाब से ये जबरदस्त बेनिफिट्स मिलते हैं। जो अन्य कंपनियों के प्लान्स के मुकाबले काफी सस्ता है। अगर आप भी BSNL यूजर हैं तो इस प्लान के साथ जा सकते हैं।

Advertisement

क्यों इतना खास है ये प्लान

किफायती: इस प्लान के साथ, आपको हर दिन मात्र 5.75 रुपये में 1GB डेटा मिल रहा है जो कि अन्य टेलीकॉम कंपनियों के मुकाबले काफी कम है। इतना ही नहीं इसमें लंबी वैधता भी मिल रही है। 60 दिनों की वैधता के साथ, आपको बार-बार रिचार्ज कराने की जरूरत नहीं पड़ेगी। साथ ही इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग का मजा ले सकते हैं। इस प्लान में आपको किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलती है। वहीं, डेटा खत्म होने के बाद भी आपका इंटरनेट पूरी तरह से बंद नहीं होगा। आप 40 Kbps की स्पीड से इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते हैं।

BSNL Prepaid Plan

Advertisement

ये भी पढ़ें : Flipkart सेल में 13 हजार रुपये तक सस्ते हुए फ्रिज, फटाफट चेक करें 3 बेस्ट डील्स

जल्द नेटवर्क होगा और भी बेहतर

BSNL पूरे देश में अपने 4G नेटवर्क का विस्तार कर रहा है। कंपनी का लक्ष्य है कि जल्द ही वह 5G नेटवर्क भी शुरू करेगा। इससे ग्राहकों को और भी तेज और बेहतर इंटरनेट सर्विस मिलेगी। ओवरऑल देखें तो अगर आप एक किफायती और भरोसेमंद टेलीकॉम सर्विस चाहते हैं, तो BSNL काफी अच्छा है और इसका ये 345 रुपये वाला प्लान आपके लिए एक बेहतरीन ऑप्शन हो सकता है।

Advertisement

एक साल वाला ये रिचार्ज प्लान भी बेस्ट

वहीं, अगर आप ज्यादा वैलिडिटी के साथ ज्यादा डेटा वाला प्लान चाहते तो बीएसएनएल की तरफ से आने वाला 2999 रुपये का रिचार्ज प्लान भी चेक कर सकते हैं, जिसकी वैलिडिटी 365 दिन है। इस खास प्लान में आपको रोज 3GB डेटा और 4जी नेटवर्क सपोर्ट मिलता है। साथ ही प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 SMS की सुविधा भी मिलती है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो