whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Jio-Airtel देखते रह गए BSNL ने कर दी सबकी हवा टाइट! लाया सस्ता धांसू प्लान

BSNL Prepaid Recharge Plan: बीएसएनएल का सिम कार्ड यूज कर रहे हैं तो कंपनी आपके लिए एक सस्ता धांसू प्लान लेकर आई है जिसमें आपको ज्यादा ज्यादा के साथ कई बेनिफिट्स मिल रहे हैं। चलिए इसके बारे में जानें
09:16 AM Sep 14, 2024 IST | Sameer Saini
jio airtel देखते रह गए bsnl ने कर दी सबकी हवा टाइट  लाया सस्ता धांसू प्लान

BSNL Prepaid Recharge Plan: इंडियन टेलीकॉम मार्केट में बीएसएनएल ने अपनी वापसी कर ली है। जियो, एयरटेल और वीआई द्वारा अपने रिचार्ज प्लान्स महंगे किए जाने के बाद, लाखों ग्राहक बीएसएनएल की ओर रुख कर रहे हैं। बीएसएनएल भी इसका जमकर फायदा उठाते हुए कई नए-नए ऑफर्स पेश कर रहा है। बीएसएनएल ने हाल ही में 447 रुपये वाला एक रिचार्ज प्लान पेश किया है जो इस समय चर्चा में है। इस प्लान में आपको 60 दिनों की वैलिडिटी, अनलिमिटेड कॉलिंग, 100 एसएमएस और 100GB डेटा मिलता है। यह प्लान अन्य कंपनियों के समान प्लान्स की तुलना में काफी सस्ता है।

इस प्लान के खास बेनिफिट्स

लंबी वैलिडिटी
60 दिनों की वैलिडिटी आपको लंबे समय तक बिना किसी चिंता के नॉन स्टॉप सर्विस लेने का मजा देती है।

अनलिमिटेड कॉलिंग
किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग आपको बिना किसी रोक-टोक के बात करने की आजादी देती है।

हाई-स्पीड डेटा
100GB डेटा आपको वीडियो स्ट्रीमिंग, गेमिंग और अन्य डेटा-इंटेंसिव एक्टिविटीज का मजा लेने की सुविधा देता है।

एक्स्ट्रा बेनिफिट्स
इस सस्ते प्लान में बीएसएनएल ट्यून्स और इरोज नाउ का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है। जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि इरोज नाउ एक भारतीय सब्सक्रिप्शन-बेस्ड ओवर-द-टॉप, वीडियो ऑन-डिमांड एंटरटेनमेंट और मीडिया प्लेटफॉर्म है जो आपको मनोरंजन का फुल डोज देता है।

BSNL

ये भी पढ़ें : Jio के धमाकेदार ऑफर्स में आते हैं ये 2 रिचार्ज प्लान! जानें कीमत से लेकर सब कुछ

जियो, एयरटेल और VI को दे रहा टक्कर

बीएसएनएल का यह प्लान जियो, एयरटेल और वीआई के लिए एक बड़ी चुनौती है। कंपनियां अब बीएसएनएल के इस ऑफर का मुकाबला करने के लिए नए प्लान्स लाने पर मजबूर हो सकती हैं। यह ग्राहकों के लिए एक अच्छा संकेत है क्योंकि उन्हें अब ज्यादा ऑप्शंस और बेहतर ऑफर्स मिलेंगे।

इन ग्राहकों के लिए बेहतरीन ऑप्शन

बीएसएनएल का 447 रुपये वाला रिचार्ज प्लान उन ग्राहकों के लिए एक बेहतरीन ऑप्शन है जो लंबी वैलिडिटी, अनलिमिटेड कॉलिंग और हाई-स्पीड डेटा चाहते हैं। यह प्लान न केवल किफायती है बल्कि कई एक्स्ट्रा बेनिफिट्स भी ऑफर करता है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो