whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Cheapest Recharge Plan: डेढ़ महीना वाला सस्ता रिचार्ज प्लान! मिलेगा डेटा और कॉलिंग का फायदा

Cheapest Recharge Plan: अगर आप एक सस्ते रिचार्ज प्लान की तलाश में हैं तो डेढ़ महीने यानी 45 दिनों की वैधता के साथ आने वाले रिचार्ज प्लान को अपना सकते हैं। आइए आपको सस्ते रिचार्ज प्लान के बेनिफिट्स के बारे में बताते हैं।
05:00 PM Jun 19, 2024 IST | Simran Singh
cheapest recharge plan  डेढ़ महीना वाला सस्ता रिचार्ज प्लान  मिलेगा डेटा और कॉलिंग का फायदा
सस्ता रिचार्ज प्लान

Cheapest Recharge Plan under 300: जब बात आती है रिचार्ज प्लान को अपनाने की तो हम सभी पहले अपनी पॉकेट और फिर रिचार्ज के साथ मिलने वाले बेनिफिट्स पर गौर करते हैं। रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया की ओर से कई रिचार्ज सस्ते और महंगे रिचार्ज प्लान ऑफर किए जाते हैं। टेलीकॉम कंपनियों के रिचार्ज प्लान की लिस्ट में अलग-अलग वैधता और खासियत के साथ विभिन्न प्लान उपलब्ध होते हैं।

टेलीकॉम सेक्टर में दूसरे नंबर पर भारती एयरटेल का नाम आता है। ये रिचार्ज कंपनी अपने ग्राहकों को कई तरह के सस्ते रिचार्ज प्लान ऑफर करती है जिससे उनके ग्राहक बने रहें। वहीं, अन्य टेलीकॉम कंपनियों को टक्कर देने के लिए एयरटेल की ओर से सस्ते में रिचार्ज प्लान ऑफर किया जाता है। आइए आपको एयरटेल के उस रिचार्ज प्लान के बारे में बताते हैं जो 45 दिनों की वैधता के साथ आता है।

Airtel Rs 279 Plan Benefits

एयरटेल के 279 रुपये वाले रिचार्ज प्लान के साथ कई सारे बेनिफिट्स मिलते हैं। ये रिचार्ज प्लान डेढ़ महीने यानी 45 दिनों की वैधता के साथ आता है। इसमें आपको कॉलिंग, डेटा, एसएमएस के अलावा अन्य सुविधाओं का फायदा मिलता है। रिचार्ज करने पर यूजर्स अनलिमिटेड कॉलिंग, 600 SMS और डेली 2 जीबी डेटा का फायदा उठा सकते हैं। अपनी कीमत और सर्विस के सामने ये रिचार्ज प्लान सस्ते प्लानों की लिस्ट में आता है।

ये भी पढ़ें- Jio से लेकर BSNL के पॉपुलर Recharge Plans! शुरुआती कीमत सिर्फ 29 रुपये

हर दिन 19 रुपये का खर्च

रिचार्ज प्लान को लेकर ऐसा कहा जाता है कि ये यूजर्स के लिए प्रतिदिन 19 रुपये के खर्च के साथ पड़ता है। 279 रुपये में एयरटेल की ओर से 45 दिनों तक की वैधता दी जाती है। बात करें अन्य बेनिफिट्स की तो रिचार्ज प्लान के साथ आपको फ्री हैलोट्यून, Apollo 24|7 सर्किल सर्विस और विंक म्यूजिक का फायदा मिलता है। अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 2 जीबी डेटा के बेनिफिट्स के साथ इस रिचार्ज प्लान को बेस्ट माना जाता है।

ये भी पढ़ें- ये हैं Airtel के 5 सस्ते डेटा Recharge Plans! देखें पूरी लिस्ट

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो