होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Jio के बाद Airtel का धमाका! ले आया 3 सस्ते रिचार्ज प्लान

Cheapest Recharge Plans: रिलायंस जियो के बाद एयरटेल ने 3 सस्ते रिचार्ज प्लान को पेश किया गया है। तीनों प्लान डेटा बेनिफिट्स के साथ आते हैं। आइए इनके बारे में विस्तार से जानते हैं।
05:48 PM Sep 24, 2024 IST | Simran Singh
सस्ते रिचार्ज प्लान्स
Advertisement

Cheapest Recharge Plans: देश की सबसे प्रसिद्ध कंपनी रिलायंस जियो ने हाल ही में 336 दिनों की वैधता वाला रिचार्ज प्लान पेश किया है। जियो की ओर से 895 रुपये का प्लान पेश किया गया है जिसके साथ यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग, हर 28 दिनों के लिए 50 SMS और 2 GB हाई स्पीड डेटा का बेनिफिट दिया जा रहा है। जियो ऐप्स का भी ऐक्स प्लान के साथ मुफ्त हैं, लेकिन जियो के इस प्लान को टक्कर देने के लिए एयरटेल (Jio vs Airtel Plans) की ओर से 3 सस्ते रिचार्ज प्लान पेश किए गए हैं। तीनों प्लान 30 दिनों की वैधता के साथ हैं लेकिन कीमत के मामले में यूजर्स के लिए किफायती हैं। आइए एयरटेल के 3 सस्ते रिचार्ज प्लान के बारे में बताते हैं।

Advertisement

Airtel Recharge Plans with 30 Days Validity 

एयरटेल की ओर से 3 सस्ते डेटा प्लान को लॉन्च किया गया है। 161 रुपये, 181 रुपये और 361 रुपये के डेटा प्लान को 30 दिनों की वैधता के साथ पेश किया गया है। अलग-अलग कीमत के साथ डेटा के बेनिफिट्स भी अलग-अलग हैं।

ये भी पढ़ें- Vodafone Idea ने चुपचाप महंगे किए ये 2 रिचार्ज प्लान!

Airtel New Data Plans Benefits

एयरटेल के 161 रुपये वाले प्लान के साथ 12GB डेटा मिलेगा। 181 रुपये वाला प्लान 15GB डेटा की सुविधा के साथ है। जबकि, 361 रुपये वाले प्लान के साथ 50GB डेटा का बेनिफिट मिलता है। आप इन डेटा प्लान को मौजूद रिचार्ज के साथ भी अपना सकते हैं। एयरटेल की ओर से एक डेटा प्लान 211 रुपये का दिया जाता है जो हर दिन 1GB डेटा यानी 30 दिनों तक कुल 30 GB डेटा के साथ आता है।

Advertisement

Jio Data Plans with 1 Month Validity

बात करें जियो के डेटा प्लानों की तो 30 दिनों की वैधता के साथ 219 रुपये, 289 रुपये और 359 रुपये का प्लान आता है। तीनों के साथ अलग-अलग जीबी के साथ डेटा बेनिफिट मिलता है। जियो के साथ 219 रुपये में 30GB, 289 रुपये में 40GB और 359 रुपये में 50GB डेटा का फायदा मिलता है। ऊपर बताए गए प्लान के बारे में जानकर आप खुद तय कर सकते हैं कि दोनों में से किस कंपनी का डेटा प्लान आपके लिए किफायती हो सकता है।

ये भी पढ़ें- UPI Scams से सावधान! इन 5 तरह से सुरक्षित रखें बैंक खाता

Open in App
Advertisement
Tags :
airtelJio Vs AirtelRecharge PlansReliance Jio
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो