whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Elon Musk ने दिया बड़ा तोहफा! अब हर जगह मिलेगा फुल स्पीड इंटरनेट

Starlink Mini kit Price : Elon Musk की SpaceX ने बहुत ही जबरदस्त डिवाइस पेश किया है, जिसका यूज करके आप कहीं भी सुपरफास्ट इंटरनेट का मजा ले सकते हैं। चलिए इसके बारे में जानते हैं...
03:47 PM Jun 23, 2024 IST | Sameer Saini
elon musk ने दिया बड़ा तोहफा  अब हर जगह मिलेगा फुल स्पीड इंटरनेट

Starlink Mini kit Price : क्या आप भी हर जगह सुपरफास्ट इंटरनेट का मजा लेना चाहते हैं? तो Elon Musk का SpaceX आपके लिए बहुत ही खास डिवाइस लेकर आया है, जिसकी मदद से आप कहीं भी इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते हैं। Musk की इस कंपनी ने Starlink Mini को पेश किया है, जो सिर्फ एक बैकपैक के साइज का है, लेकिन इसके जरिए आप जबरदस्त स्पीड में इंटरनेट का यूज कर सकते हैं।

Advertisement

साथ कर सकते हैं कैरी

वहीं इस एंटीना सिस्टम को आप अपने साथ कहीं भी ले जा सकते हैं और किसी भी एरिया में फुल स्पीड इंटरनेट का मजा ले सकते हैं। खास बात यह है कि इस सेटेलाइट एंटीना में कंपनी ने वाईफाई सपोर्ट को भी ऐड किया है।

कितनी है Starlink Mini kit की कीमत?

अब आप भी सोच रहे होंगे कि इस डिवाइस की कीमत कितनी है, तो आपको बता दें कि Starlink Mini kit का प्राइस 599 अमेरिकी डॉलर यानी लगभग 50,000 रुपये है। देखा जाए तो ये पोर्टेबल सेटेलाइट इंटरनेट एंटीना, स्टैंडर्ड वाले मॉडल की तुलना में 100 डॉलर ज्यादा महंगा है। कहा जा रहा है कि Starlink Mini kit को सिर्फ पुराने कस्टमर ही खरीद पाएंगे। कंपनी ने इसके लिए अभी कोई भी अलग प्लान पेश नहीं किया है।

Advertisement

ये भी पढ़ें : 200MP कैमरा वाला सस्ता फोन आज आएगा नए Look में, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

Advertisement

हर महीने मिलता है इतना डेटा

कंपनी का कहना है कि स्टरलिंक के यूजर्स इस Mini Roam सर्विस का भी अब मजा ले सकते हैं। हालांकि कंपनी ने इस डिवाइस पर एक डेटा सीमा भी सेट कर रखी है, जिसके मुताबिक इसमें आपको हर महीने सिर्फ 50GB डेटा ही मिलने वाला है।

पोस्ट करके दी जानकारी

X प्लेटफॉर्म पर एक पोस्ट में SpaceX के स्टारलिंक इंजीनियरिंग के वीपी माइकल निकोल ने बताया है कि स्टारलिंक मिनी के साथ वाईफाई इंटिग्रेटेड की सुविधा मिलने वाली है। इसका प्रोडक्शन बहुत जल्द इंटरनेशनल मार्केट में शुरू होने जा रहा है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो