whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Facebook-Instagram Down: फेसबुक और इंस्टाग्राम हुआ डाउन, X पर यूजर्स कर रहे रिपोर्ट  

Facebook-Instagram Down: फेसबुक और इंस्टाग्राम दुनियाभर के कुछ हिस्सों में डाउन हो गया है। X पर यूजर्स लगातार इसकी रिपोर्ट कर रहे हैं। चलिए इसके बारे में जानते हैं...
09:04 AM May 15, 2024 IST | Sameer Saini
facebook instagram down  फेसबुक और इंस्टाग्राम हुआ डाउन  x पर यूजर्स कर रहे रिपोर्ट  

Facebook-Instagram Down: क्या आपको भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक और इंस्टाग्राम का यूज करने में दिक्कत आ रही है? अगर हां, तो आपको बता दें ये दोनों प्लेटफार्म बुधवार सुबह 7 बजे के करीब अचानक ठप हो गए। हालांकि हमने भी इसका अभी इस्तेमाल किया तो अभी ये दोनों प्लेटफार्म ठीक से काम कर रहे हैं लेकिन दुनियाभर के कुछ हिस्सों में अभी भी इसके इस्तेमाल में कुछ यूजर्स को दिक्कत आ रही है वे अपना अकाउंट एक्सेस नहीं कर पा रहे हैं। X पर यूजर्स लगातार इसकी रिपोर्ट कर रहे हैं।

ब्लैंक पेज पर रीडायरेक्ट हो रहे यूजर्स

ताजा जानकारी के अनुसार कुछ यूजर्स अभी अपना अकाउंट यूज नहीं कर पा रहे हैं जबकि जो अकाउंट पहले से लॉगिन हैं उनका अकाउंट अपने आप ब्लैंक पेज पर रीडायरेक्ट हो रहा है। इन दोनों प्लेटफार्म पर कुछ यूजर्स को न तो कोई पोस्ट दिख रही है और न ही वह किसी फीचर का यूज कर पा रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार ये समस्या सबसे ज्यादा सुबह 7 बजे के करीब देखी गई है।

किस वजह से आ रही है समस्या?

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दुनियाभर में लाखों यूजर्स को सोशल मीडिया प्लेटफार्म यूज करने में दिक्कत हो रही है और ऐसा कहा जा रहा है कि ये समस्या सर्वर की वजह से हुई है। हालांकि उम्मीद जताई जा रही है कि कंपनी इसे जल्द से जल्द फिक्स कर सकती है।

X पर यूजर्स कर रहे हैं रिपोर्ट

इसके अलावा X और डाउनडिटेक्टर पर भी पिछले कुछ घंटों में कई यूजर्स ने फेसबुक और इंस्टाग्राम के डाउन होने की रिपोर्ट की है। ट्वीट कर यूजर्स ने फेसबुक और इंस्टाग्राम डाउन होने की जानकारी दी है। साथ ही कुछ देर पहले तो X पर #facebookdown भी ट्रेंड करता दिखाई दे रहा था। मेटा की तरफ से अभी तक इसको लेकर कोई जानकारी नहीं दी है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो