whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Flipkart-Amazon दिवाली सेल में इन 3 स्मार्टफोन पर बंपर डिस्काउंट! लास्ट वाले में तो दो डिस्प्ले

Flipkart-Amazon Diwali Sale Best Deals on Smartphones: फेस्टिव सीजन के दौरान Flipkart-Amazon दिवाली सेल में स्मार्टफोन पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है। नया फोन खरीदने का ये शानदार मौका है। चलिए 3 बेस्ट डील्स जानें...
03:13 PM Oct 26, 2024 IST | Sameer Saini
flipkart amazon दिवाली सेल में इन 3 स्मार्टफोन पर बंपर डिस्काउंट  लास्ट वाले में तो दो डिस्प्ले

Flipkart-Amazon Diwali Sale Best Deals on Smartphones: फेस्टिव सीजन आ गया है और Amazon और Flipkart जैसी ई-कॉमर्स दिग्गज पहले से ही स्मार्टफोन सहित कई तरह के इलेक्ट्रॉनिक्स पर भारी छूट दे रहा है। ऐसे में अगर आप भी नया फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए सुनहरा मौका है। Amazon Great Indian Festival और Flipkart Big Diwali सेल के दौरान कई फोन काफी सस्ते में मिल रहे हैं। मिड-रेंज फोन्स पर तो सबसे ज्यादा छूट मिल रही है। वहीं, आज हम आपको 3 ऐसे डिवाइस के बारे में बताएंगे जिन्हें आप सेल में काफी कम प्राइस पर खरीद सकते हैं...

Advertisement

CMF Phone 1

कुछ महीने पहले, Nothing सब-ब्रांड CMF ने अपना पहला स्मार्टफोन Phone 1 लॉन्च किया था। डाइमेंशन 7300 चिपसेट से लैस फोन में प्लास्टिक बैक है।CMF का यह भी कहना है कि यूजर्स इसे नया लुक देने के लिए रियर पैनल को जल्दी से बदल सकते हैं और स्टैंड या कार्ड केस जैसी कुछ एक्सेसरीज भी जोड़ सकते हैं, जिन्हें आपको अलग से खरीदना होगा। डिवाइस Android 14 पर बेस्ड NothingOS 2.6.0 पर चलता है, जिसमें कंपनी दो साल तक OS अपडेट का वादा कर रही है।

CMF by Nothing Phone 1 (Blue, 128 GB)

Advertisement

पीछे की तरफ, आपको एक डुअल कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा और 2MP का डेप्थ शूटर मिलता है। जैसा कि ज्यादातर मिड-रेंज फोन के मामले में होता है, 50MP सेंसर दिन के समय अच्छी तस्वीरें लेने में सक्षम है। हालांकि कीमत के हिसाब से यह एक अच्छा कैमरा है। CMF Phone 1 का बेस वेरिएंट जो 6GB RAM और 128GB स्टोरेज के साथ आता है, Flipkart पर 14,999 रुपये में उपलब्ध है, लेकिन आप इसे SBI क्रेडिट कार्ड ऑफर के साथ लगभग 13,500 रुपये में खरीद सकते हैं।

Advertisement

Poco F6

इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया गया, Poco F6 सबसे अच्छे स्मार्टफोन में से एक है जो पैसे के हिसाब से बेहतरीन है। फोन में Snapdragon 8s Gen 3 चिपसेट मिलता है जो आमतौर पर लगभग दोगुनी कीमत वाले फोन में मिलता है, Poco F6 आउट ऑफ दी बॉक्स Android 14 पर बेस्ड Xiaomi के HyperOS पर चलता है।

इसमें AMOLED स्क्रीन है और इसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा और 8MP का अल्ट्रा वाइड लेंस है, जिसमें प्राइमरी सेंसर दिन के समय और साथ ही कम रोशनी में भी अच्छी तस्वीरें लेता है। यह 30,000 रुपये से कम कीमत वाले सबसे अच्छे फोन में से एक है।

POCO F6 5G (Black, 256 GB)

Poco F6 का बेस वेरिएंट, जो 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आता है, फ्लिपकार्ट पर 22,999 रुपये में उपलब्ध है, जबकि 12GB रैम और 512GB वर्जन 22,999 रुपये में बिक रहा है। हालांकि, आप कार्ड ऑफर का इस्तेमाल करके कुछ पैसे बचा सकते हैं।

ये भी पढ़ें : दिवाली से पहले iPhone 15 Pro और Pro Max मॉडल की धड़ाम गिरी कीमत, 1 लाख से कम में खरीदने का मौका!

Lava Agni 3

क्या हो अगर आपको 20 हजार के बजट में एक अच्छा मिड-रेंज फोन मिल जाए और उसमें ड्यूल डिस्प्ले भी हो, तो लावा का लेटेस्ट फोन, अग्नि 3 आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। इस महीने की शुरुआत में लॉन्च किया गया ये डिवाइस मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7300X चिपसेट से लैस है और इसमें 6.78-इंच 120Hz AMOLED स्क्रीन मिलता है।

यह मिड-रेंज सेगमेंट का पहला फोन है जो पीछे की तरफ सेकेंडरी AMOLED स्क्रीन ऑफर करता है, जिसका साइज 1.74 इंच है और यह आपको नोटिफिकेशन को जल्दी से चेक करने और म्यूजिक प्लेबैक को कंट्रोल करने की सुविधा देता है।

लावा अग्नि 3 में रियर ट्रिपल कैमरा सेटअप है, जिसमें 50MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 3x ऑप्टिकल जूम के साथ 8MP का टेलीफोटो लेंस है, जो इसे 20,000 रुपये से कम कीमत वाले कुछ बेहतरीन फोन्स में से एक बनाता है जो एक टेलीफोटो लेंस के साथ आता है। यह फोन  Amazon पर 20,999 रुपये में उपलब्ध है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो