whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Flipkart की सुपर कूलिंग सेल इस दिन होगी शुरू, AC से लेकर फ्रिज पर मिलेगा सबसे बड़ा डिस्काउंट!

Flipkart की सुपर कूलिंग डेज 2024 सेल में होम अप्लायंसेज पर बड़ा डिस्काउंट मिलेगा। यह सेल 17 अप्रैल से 23 अप्रैल तक लाइव रहेगी। ग्राहकों के लिए डेबिट और क्रेडिट पर भी विशेष ऑफ़र मिलेगा।
03:35 PM Apr 16, 2024 IST | Bani Kalra
flipkart की सुपर कूलिंग सेल इस दिन होगी शुरू  ac से लेकर फ्रिज पर मिलेगा सबसे बड़ा डिस्काउंट

Flipkart Super Cooling Days: फ्लिपकार्ट एक बार फिर अपने ग्राहकों के लिए नई सेल लेकर आ रही है। फ्लिपकार्ट  की ये सेल ‘6 एडिशन सुपर कूलिंग डेज 2024’ के नाम से 17 अप्रैल से 23 अप्रैल 2024 के बीच चलेगी। इस सेल में ग्राहकों को काफी फायदा होने वाला है। पूरे एक हफ्ते चलने वाली इस सेल में एयर कंडीशनर (एसी), रेफ्रिजरेटर, एयर कूलर और पंखे जैसे कूलिंग होम अप्लायंसेज पर मिलेगा बंपर डिस्काउंट। इतना ही नहीं कई ऑफर्स भी इस सेल में ग्राहकों को मिलेंगे। आइये जानते हैं इस सेल के ग्राहकों के लिए क्या खास होने वाला है।

17 अप्रैल से 23 अप्रैल तक लाइव रहेगी सेल

Flipkart की सुपर कूलिंग डेज 2024 सेल में होम अप्लायंसेज पर बड़ा डिस्काउंट मिलेगा। यह सेल 17 अप्रैल से 23 अप्रैल तक लाइव रहेगी। अगर अप एक नया एसी, फ्रिजएयर कूलर, या होम अप्लायंसेस उपकरण खरीने की सोच रहे हैं तो इस सेल में आपकी काफी बचत हो सकती है। कंपनी के मुताबिक यह सेल ग्राहकों को गर्मी से राहत देने लिए आई है।।

एसी से लेकर एयर कूलर पर बंपर डिस्काउंट

इस सेल में एयर कूलर और पंखों पर बढ़िया डिस्काउंट मिलेग। इस सेल में सीलिंग फैन्स की कीमत 1,299 से शुरू होती है यहां आपको Voltas, Kenstar, Havells, Crompton और Atomberg ब्रांड्स के प्रोडक्ट्स मिल जायेंगे।  इसके अलावा रेफ्रिजरेटर पर भी आपको इस सेल में कई अच्छे ऑफर्स और डिस्काउंट मिलेंगे। इस सेल में गोदरेज से लेकर एलजी ब्रांड के फ्रिज आप सिर्फ 9,990 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीद सकते हैं।

इसके अलावा इस सेल में 0.8 टन से लेकर 2 टन तक के एयर कंडीशनर पर भी बढ़िया मिलेगा महज 25,000 की शुरूआती कीमत में आप LG, Voltas, Godrej, Daikin, Panasonic और Blue Star जैसे ब्रांड्स के AC खरीद सकते हैं। ग्राहकों के लिए डेबिट और क्रेडिट पर भी विशेष ऑफ़र मिलेगा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो