whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

महंगे लैपटॉप-टैबलेट मिलेंगे सस्ते में, Flipkart लाया खास ऑफर; पर सिर्फ ये लोग ले पाएंगे लाभ

Flipkart Back to Campus Program: क्या आप भी महंगे लैपटॉप-टैबलेट सस्ते में खरीदना चाहते हैं तो फ्लिपकार्ट आपके लिए खास प्रोग्राम लेकर आया है। हालांकि ये ऑफर सभी के लिए नहीं बल्कि कुछ ही लोगों के लिए है...
11:16 AM Jun 20, 2024 IST | Sameer Saini
महंगे लैपटॉप टैबलेट मिलेंगे सस्ते में  flipkart लाया खास ऑफर  पर सिर्फ ये लोग ले पाएंगे लाभ

Flipkart Back to Campus Program: क्या आप भी एक स्टूडेंट हैं? और नए Academic Year की तैयारी कर रहे हैं? तो आपके लिए गुड न्यूज है। ई-कॉमर्स दिग्गज फ्लिपकार्ट टॉप ब्रैंड के लैपटॉप, टैबलेट जैसे गैजेट्स पर जबरदस्त छूट देने की तैयारी कर रहा है। दरअसल कंपनी स्टूडेंट्स को हर साल आयोजित होने वाले "बैक टू कैंपस" प्रोग्राम में कई प्रोडक्ट्स पर छूट देती है। अब जून, 2024 के नए वर्जन के तहत भी आपको कई डिस्काउंट ऑफर मिलने वाले हैं जो सिर्फ स्टूडेंट्स के लिए होंगे।

कब से कब तक चलेगा ये प्रोग्राम?

जानकारी के अनुसार यह कैंपेन 21 जून से शुरू हो रहा है और 27 जून तक चलेगा। इस प्रोग्राम में स्मार्टवॉच, ट्रू वायरलेस ईयरफोन, लैपटॉप, टैबलेट, गेमिंग कंसोल, मॉनिटर, प्रिंटर्स, लैपटॉप की ऐक्सेसरी काफी कम प्राइस में मिलेगी। यही नहीं इन ऑफर्स के साथ स्टूडेंट्स को सुपर क्वॉइंस भी मिलेंगे जिन्हें वे अपने नेक्स्ट आर्डर में रिडीम कर सकेंगे। साथ ही आपको कुछ प्रोडक्ट्स पर नो-कॉस्ट ईएमआई और अपग्रेड करने पर शानदार एक्सचेंज ऑफर भी मिलेगा।

flipkart back to campus

ये भी पढ़ें- Jio से लेकर BSNL के पॉपुलर Recharge Plans! शुरुआती कीमत सिर्फ 29 रुपये

मिलेगी 6,000 रुपये तक की छूट

कंपनी का कहना है कि इस कैंपेन में स्टूडेंट्स को लैपटॉप और टैबलेट पर 6,000 रुपये तक की छूट मिलेगी जिसमें बैंक क्रेडिट कार्ड ऑफर्स भी शामिल होंगे। इसके साथ ही आपको कुछ प्रोडक्ट्स तो 12 महीनों की नो-कॉस्ट ईएमआई पर मिल जाएंगे। पेमेंट के लिए फ्लिपकार्ट, कैश ऑन डिलिवरी, UPI और डेबिट/क्रेडिट कार्ड जैसी सभी सुविधाएं देगा।

9,990 रुपये में लैपटॉप

टॉप परफॉर्मेंस के साथ बजट रेंज में कंपनी कई प्रोडक्ट्स को छूट के साथ पेश करेगी। खास तौर से लैपटॉप सेगमेंट में कंपनी स्टूडेंट्स को सबसे जबरदस्त डील दे सकती है। इतना ही नहीं एचपी, आसुस, एसर जैसे कई पॉपुलर ब्रैंड के लैपटॉप तो सिर्फ आपको 9,990 रुपये की शुरुआती कीमत पर मिल जाएंगे। जबकि गेमर्स और हैवी यूजर्स के लिए ग्राफिक्स कार्ड से लैस लैपटॉप 45,990 रुपये में मिल सकते हैं। हालांकि ये सभी प्राइस ऑफर्स के साथ मिलेंगे। जबकि LTE टैबलेट स्टूडेंट्स को सिर्फ 9,999 रुपये में मिल जाएगा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो