होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Flipkart Sale में 1 टन AC पर मिल रही है हजारों रुपये की छूट! खरीदने से पहले चेक करें ऑफर

Flipkart Big Bachat Days Sale Discount on AC: क्या आप भी नया AC खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो फ्लिपकार्ट आपके लिए कमाल का ऑफर लाया है जहां 1 टन AC काफी सस्ते में मिल रहे हैं।
04:34 PM Apr 07, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Flipkart Big Bachat Days Sale Discount on AC: Flipkart पर अभी बिग बचत डेज सेल चल रही है जिसका आज आखिरी दिन है। सेल के दौरान कई होम एप्लायंसेज समेत AC पर सबसे जबरदस्त डील्स देखने को मिल रही हैं। कल जहां हम आपके लिए 1.5 टन AC पर मिल रही बेहतरीन डील्स की एक लिस्ट लेकर आए थे तो वहीं आज हम आपके लिए 1 टन AC पर मौजूद सबसे जबरदस्त डील्स की एक लिस्ट लेकर आए हैं। सेल के दौरान कुछ AC तो आधी कीमत पर मिल रहे हैं। चलिए इनके बारे में विस्तार से जानते हैं।

Advertisement

Godrej 5-in-1 Convertible Cooling 2023 Model 1 Ton AC

बिग बचत डेज सेल में Godrej का ये 3 स्टार AC इस वक्त 32% तक डिस्काउंट पर मिल रहा है जिसके बाद आप इसे सिर्फ 28,990 रुपये में खरीद सकते हैं। HDFC Bank Credit Card EMI के जरिए तो आप इस AC को और भी सस्ते में अपना बना सकते हैं। बैंक ऑफर के साथ एक्स्ट्रा 1,500 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा कंपनी एक्सचेंज ऑफर के तहत एयर कंडीशनर पर एक्स्ट्रा 5400 रुपये की छूट दे रही है।

Voltas 1 Ton 3 Star Split Inverter AC

वोल्टास के इस AC पर भी 49% का डिस्काउंट मिल रहा है जिसके बाद आप इस AC को महज 28,990 रुपये में अपना बना सकते हैं। इस AC को भी HDFC Bank Credit Card EMI के जरिए खरीदने पर एक्स्ट्रा 1,500 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। यह भी एक 3 स्टार AC है। Flipkart Axis Bank कार्ड से इसे खरीदने पर एक्स्ट्रा 5% का ऑफ मिल रहा है।

Advertisement

Whirlpool Convertible 4-in-1 Cooling 2023 Model 1 Ton

लिस्ट के आखिरी AC की बात करें तो इसमें हमने Whirlpool की तरफ से आने वाले इस AC को लिस्ट में जोड़ा है जो अभी 50% डिस्काउंट यानी आधी कीमत पर मिल रहा है। HDFC Bank Credit Card EMI से इस AC पर भी एक्स्ट्रा 1500 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। जबकि एक्सचेंज ऑफर के तहत AC पर एक्स्ट्रा 5400 रुपये की छूट मिल रही है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Flipkart Sale
Advertisement
Advertisement