whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Flipkart Big Bachat Days Sale कल से शुरू, सस्ते में स्मार्टफोन, AC, वॉशिंग मशीन खरीदने का मौका

Flipkart Big Bachat Days Sale: फ्लिपकार्ट पर कल यानी 1 अप्रैल से सेल शुरू होने जा रही है। सेल में स्मार्टफोन, AC, वाशिंग मशीन खरीदने का ये जबरदस्त मौका है। गैजेट्स से लेकर फैशन, ग्रोसरी तक कई प्रोडक्ट्स काफी सस्ते में मिलने वाले हैं।
09:53 AM Mar 31, 2024 IST | Sameer Saini
flipkart big bachat days sale कल से शुरू  सस्ते में स्मार्टफोन  ac  वॉशिंग मशीन खरीदने का मौका

Flipkart Big Bachat Days Sale: फ्लिपकार्ट फिर एक बार अपनी Big Bachat Days सेल के साथ वापस आ गया है। कल यानी 1 अप्रैल से ई-कॉमर्स प्लेटफार्म पर सेल शुरू होने जा रही है। सेल को लेकर कंपनी ने पहले ही इसका एक पोस्टर भी शेयर कर दिया है जहां इलेक्ट्रॉनिक्स गैजेट्स से लेकर फैशन, ग्रोसरी और फर्नीचर पर जबरदस्त डिस्काउंट देखने को मिलने वाला है। वहीं गर्मियां आने वाली हैं तो इस सेल में AC से लेकर कूलर पर भी जबरदस्त छूट देखने को मिल सकती है। आइए जानें सेल से जुड़ी सभी डिटेल्स...

स्मार्ट टीवी पर छूट

Flipkart Big Bachat Days सेल पेज के मुताबिक, सबसे जबरदस्त छूट स्मार्ट टीवी पर देखने को मिल सकती है। स्मार्ट टीवी की सेल में शुरुआती कीमत 6,499 रुपये हो सकती है। वहीं कुछ ब्रांडेड स्मार्ट टीवी भी काफी सस्ते में मिलने की उम्मीद है। सोनी और मोटोरोला के टीवी भी सेल के दौरान आधी कीमत पर मिलने वाले हैं।

Flipkart Big Bachat Days Sale

ये भी पढ़ें : E-Challan Scam: चालान कटने का आया है मैसेज तो हो जाएं सावधान! बैंक खाता हो सकता है खाली

वाशिंग मशीन पर भी डिस्काउंट

फ्लिपकार्ट पर सेल के दौरान वाशिंग मशीन पर भी जबरदस्त छूट मिलने वाली है। सेल पेज के अनुसार वाशिंग मशीन को आप सेल में 6,990 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद पाएंगे। सैमसंग, Whirlpool जैसी कंपनियों की वाशिंग मशीन पर अभी जहां 25% तक की छूट मिल रही है वो सेल में बढ़कर 40% तक हो सकती है।

स्मार्टफोन भी मिलेंगे सस्ते में

इस फ्लिपकार्ट सेल में हमें स्मार्टफोन पर भी छूट देखने को मिल सकती है। हालांकि कंपनी ने अभी इसको लेकर कोई पोस्ट शेयर नहीं किया है लेकिन कहा जा रहा है कि जैसे ही सेल सभी के लिए लाइव होगी तो हमें कुछ स्मार्टफोन डील्स भी देखने को मिल सकती हैं। आईफोन से लेकर कई बजट स्मार्टफोन्स काफी सस्ते में खरीदने के लिए उपलब्ध होने वाले हैं।

AC खरीदने का जबरदस्त मौका

ऐसा कहा जा रहा है कि सेल के दौरान सबसे जबरदस्त डील्स हमें AC और कूलर पर देखने को मिल सकती है। जहां एयर कंडीशनर को आप 26,490 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद पाएंगे। वहीं LG जैसे ब्रांड के AC तो आपको आधी कीमत पर खरीदने को मिल जाएंगे। हालांकि सभी डील्स लाइव होने में अभी कुछ वक्त बाकी है इसके लिए अभी आपको थोड़ा और इंतजार करना होगा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो