होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Flipkart सेल में Google Pixel 8 समेत ये दमदार फोन मिलेंगे आधी कीमत पर, चेक करें डील्स

Flipkart Big Billion Day Sale Best Smartphone Deals: क्या आप भी फ्लिपकार्ट सेल से नया फोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो कंपनी आपके लिए जबरदस्त डील लाई है। चलिए इसके बारे में जानें
02:27 PM Sep 19, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Flipkart Big Billion Day sale Best Smartphone Deals: फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल के शुरू होने के साथ ही, सितंबर का महीना नया स्मार्टफोन खरीदने के लिए सबसे बेहतरीन टाइम है। अगर आप 40,000 रुपये से कम कीमत में नया फोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो यहां कुछ बेहतरीन डील्स बताई गई हैं, जिन्हें आपको नया फोन खरीदने से पहले एक बार जरूर चेक कर लेना चाहिए। लिस्ट में मोटोरोला से लेकर गूगल का दमदार पिक्सेल 8 भी शामिल है जो सेल में अपनी लॉन्च प्राइस से लगभग आधी कीमत पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। चलिए इन स्मार्टफोन्स के बारे में जानें...

Advertisement

Motorola Edge 50 Fusion

कुछ महीने पहले लॉन्च हुआ Motorola Edge 50 Fusion एक मिड-रेंज फोन है, जो स्लिम पैकेज में IP68 प्रोटेक्शन देता है। फोन में 144Hz रिफ्रेश रेट वाली 6.7-इंच की pOLED स्क्रीन है और यह Snapdragon 7s Gen 2 चिपसेट है, जो आसानी से मल्टीटास्किंग संभाल सकता है। इसमें डुअल कैमरा सेटअप है, जिसमें 50MP का प्राइमरी शूटर और 13MP का अल्ट्रा वाइड लेंस है। सेल के दौरान Edge 50 Fusion उन लोगों के लिए एक बढ़िया ऑप्शन है जो 20,000 रुपये से कम कीमत में बेहतरीन फोन चाहते हैं।

Poco F6

जो लोग एक वैल्यू फॉर मनी मिड रेंज फोन चाहते हैं, उनके लिए Poco F6 इस साल लॉन्च किए गए सबसे बेहतरीन मिड-रेंज फोन में से एक है। इस डिवाइस में Snapdragon 8s Gen 3 चिपसेट दिया गया है। Poco F6 में एक ठोस प्लास्टिक बिल्ड मिलता है। फोन Android 14 पर बेस्ड HyperOS पर चलता है जिसमें एक शानदार AMOLED स्क्रीन है जिसके साथ एक डुअल कैमरा सेटअप मिल रहा है जो दिन और रात दोनों समय अच्छी तस्वीरें लेता है।

Advertisement

अगर आपका बजट कम है और आप 25,000 रुपये से कम कीमत में एक अच्छा फोन खरीदना चाहते हैं जो लेटेस्ट गेम चला सके, एक साफ-सुथरा सॉफ्टवेयर एक्सपीरियंस ऑफर करे और हल्का भी हो, तो Poco F6 एक बढ़िया ऑप्शन है। यह बैंक ऑफर के साथ 21,999 रुपये से कम कीमत में उपलब्ध होगा।

Google Pixel 8

फ्लिपकार्ट ने हाल ही में खुलासा किया कि कंपनी का 2023 कॉम्पैक्ट फ्लैगशिप फोन Google Pixel 8 फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल   में 39,999 रुपये की कीमत पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। डिवाइस Tensor G3 चिपसेट के साथ आता है। Pixel 8 में 6.2 इंच की OLED स्क्रीन है, जो इसे छोटे फोन की तलाश करने वालों के लिए सबसे अच्छे फोन में से एक बनाती है। फोन में 50MP प्राइमरी सेंसर और 12MP अल्ट्रा वाइड सेंसर है।

ये भी पढ़ें : iPhone 15 फ्री में लूट लो…Amazon लाया खास लकी ड्रॉ, जानें कैसे करें पार्टिसिपेट

Open in App
Advertisement
Tags :
Flipkart Big Billion Days offersSmartphone Under 40000
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो