whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Flipkart Big Billion Days सेल की बेस्ट डील्स आई सामने, स्मार्टफोन, Smart TV पर मिलेगा 80% तक डिस्काउंट

Flipkart Big Billion Days 2024 Sale Date: फ्लिपकार्ट पर जल्द ही साल की सबसे बड़ी सेल शुरू होने वाली है जिसमें स्मार्टफोन, Smart TV पर 80% तक डिस्काउंट मिलेगा।
03:26 PM Sep 11, 2024 IST | Sameer Saini
flipkart big billion days सेल की बेस्ट डील्स आई सामने  स्मार्टफोन  smart tv पर मिलेगा 80  तक डिस्काउंट

Flipkart Big Billion Days 2024 Sale Date: फ्लिपकार्ट ने ऑफिशियल तौर पर घोषणा की है कि साल की उसकी सबसे बड़ी सेल आने वाली है। हाल ही में कंपनी ने सेल की डेट अनाउंस की थी जिसके बाद, Flipkart ने अब Big Billion Days सेल में आने वाली डील्स की एक झलक पेश की है और बैंकिंग पार्टनर्स की भी घोषणा की है। चलिए Flipkart Big Billion Days सेल की डेट, डील्स और बाकी डिटेल्स जानते हैं।

Flipkart Big Billion Days सेल की डेट

Flipkart Big Billion Days 2024 की सेल आम जनता के लिए 27 सितंबर से शुरू होगी। लेकिन, अगर आपके पास Flipkart Plus की मेम्बरशिप है, तो ग्राहक 26 सितंबर से कुछ बड़े डील्स और ऑफर्स का मजा ले सकेंगे। जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि फ्लिपकार्ट का प्लस सब्सक्रिप्शन 499 रुपये में आता है।

Image

ये भी पढ़ें : iPhone 16 विदेश में सस्ता या भारत में? जानें Price कंपैरिजन; कहीं डूब न जाएं पैसे

बैंकिंग पार्टनर्स और ऑफर्स

एप्लिकेशन पर शेयर किए गए एक टीजर में, Flipkart ने घोषणा की है कि HDFC बैंकिंग पार्टनर होगा। यदि आप कीमतों में गिरावट का पूरा लाभ उठाना चाहते हैं और एक्स्ट्रा डिस्काउंट लेना चाहते हैं, तो HDFC क्रेडिट या डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करें। इसके अलावा, फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक पर भी 5 परसेंट कैशबैक देगा। इतना ही नहीं, टीजर में सभी ग्राहकों के लिए बेस्ट एक्सचेंज और नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन भी देने का वादा किया गया है।

स्मार्ट टीवी और स्मार्टफोन पर डिस्काउंट

फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज 2024 में iPhone 15 की कीमत में गिरावट की उम्मीद है। ई-कॉमर्स दिग्गज कम कीमत वाले Moto g85 और Samsung फोन्स के साथ-साथ Vivo फोन्स पर बंपर छूट दे सकता है। फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ 2024 के दौरान Apple Watch Series 9 की कीमत में भी गिरावट देखने को मिल सकती है। सैमसंग गैलेक्सी S23 FE और नथिंग फोन भी फ्लिपकार्ट सेल में काफी सस्ते मिलेंगे। सेल के दौरान स्मार्ट टीवी और होम अप्लायंस पर 80% तक की छूट मिल सकती है।

ये भी पढ़ें : धो डाला रे! iPhone 16 लॉन्च पर सैमसंग ने लिए फुल मजे, पोस्ट देख कंट्रोल नहीं कर पाएंगे हंसी

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो