होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Flipkart सेल में सेकेंड हैंड के दाम पर मिल रहे ये 3 Split AC, हाथ से जाने न दें मौका!

Flipkart Big Billion Days Sale Discount Offers on AC : अगर आप फ्लिपकार्ट सेल में नया AC खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। कंपनी Split AC पर जबरदस्त छूट दे रही है। चलिए जानें 3 बेस्ट डील्स
06:31 PM Oct 05, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Flipkart Big Billion Days Sale Discount Offers on AC: इन दिनों Flipkart पर साल की सबसे बड़ी बिग बिलियन डेज सेल जारी है। सेल के दौरान कई स्मार्टफोन और गैजेट्स पर जबरदस्त छूट मिल रही है। फ्रिज, टीवी से लेकर एयर कंडीशनर इस वक्त आप काफी कम कीमत में खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट ने अपने करोड़ों यूजर्स के लिए AC पर डिस्काउंट का पिटारा खोल दिया है। कुछ पर तो कंपनी 50% तक का डिस्काउंट दे रही है। जबकि कुछ तो सेकेंड हैंड AC के दाम पर मिल रहे हैं। चलिए ऐसे ही 3 बेस्ट डील्स जानते हैं जिन्हें आपको इस वक्त बिलकुल भी मिस नहीं करना चाहिए।

Advertisement

Voltas 2023 Model 0.6 Ton 2 Star Split AC - White

अगर आपका रूम काफी छोटा है और आप सस्ते में AC ढूंढ रहे हैं तो फ्लिपकार्ट पर मिल रहा Voltas का ये 0.6 Ton 2 स्टार स्प्लिट  AC आपके लिए है। कंपनी इस AC पर 55% तक का डिस्काउंट दे रही है। फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल के दौरान इस AC का प्राइस 21,990 रुपये हो गया है जो काफी कम है। इतने में आजकल आपको सेकेंड हैंड AC देखने को मिलते हैं लेकिन Voltas का ये  एयर कंडीशनर आप सेल में काफी सस्ते में खरीद सकते हैं।

MarQ by Flipkart 0.75 Ton 3 Star Split Dual Inverter AC

Advertisement

फ्लिपकार्ट की तरफ से आने वाले इस AC को भी आप सेल में काफी कम प्राइस पर खरीद सकते हैं। 55% तक डिस्काउंट के साथ आप इस एयर कंडीशनर को अभी सिर्फ 19,999 रुपये में अपना बना सकते हैं, जो काफी जबरदस्त डील है। अगर आप रेंट पर रहते हैं और महंगे AC में ज्यादा पैसे खर्च नहीं करना चाहते और आपका रूम साइज भी छोटा है तो आप इस AC को खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें : WhatsApp पर आया कमाल का फीचर! सोना-बेबी से लेकर मम्मी-पापा को भी कर सकेंगे मेंशन

Whirlpool Convertible 4-in-1 Cooling 2023 Model 1.5 Ton 3 Star Split Inverter AC

अगर आपका रूम काफी बड़ा है और आप 30 हजार के बजट में दमदार AC ढूंढ रहे हैं तो Whirlpool Convertible 4-in-1 एयर कंडीशनर के साथ जा सकते हैं। ये एक 1.5 Ton 3 Star Split इन्वर्टर AC है जो काफी जबरदस्त कूलिंग देता है। सेल में कंपनी इस AC पर 51% तक छूट दे रही है जिसके बाद इसकी कीमत गिरकर 29,990 रह गई है, जो काफी अच्छी डील है। AC को आप EMI ऑप्शन पर भी ले सकते हैं। इसके अलावा बैंक ऑफर्स के साथ आप AC पर एक्स्ट्रा पैसे बचा सकते हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
ACFlipkart Big Billion Days sale
Advertisement
Advertisement