whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Flipkart सेल में Motorola G85 की गिरी कीमत, मिस न करें ये तगड़ी डील

Flipkart Sale Discount on Motorola Moto G85: फ्लिपकार्ट पर इस वक्त साल की सबसे बड़ी सेल चल रही है जिसमें Motorola G85 स्मार्टफोन पर डिस्काउंट मिल रहा है। चलिए इसके बारे में जानें
04:33 PM Oct 01, 2024 IST | Sameer Saini
flipkart सेल में motorola g85 की गिरी कीमत  मिस न करें ये तगड़ी डील

Flipkart Sale Discount on Motorola Moto G85: मोटोरोला मोटो G85 को हाल ही में भारत में लॉन्च किया गया था और अब ये मिड-रेंज डिवाइस बिग बिलियन डेज सेल के दौरान फ्लिपकार्ट पर काफी सस्ते में मिल रहा है। इन दिनों मोटोरोला मिड-रेंज सेगमेंट में काफी बेहतरीन फोन पेश कर रहा है, जो कई बड़े ब्रांड्स को टक्कर देते  दिख रहे हैं। अगर आप भी मोटोरोला मोटो G85 खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपको सबसे पहले इसकी लेटेस्ट डील के बारे में अभी जान लेना चाहिए।

Advertisement

Motorola Moto G85 पर डिस्काउंट ऑफर  

मोटोरोला मोटो G85 फ्लिपकार्ट पर इस वक्त 16,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लिस्टेड है, जो 8GB RAM + 128GB स्टोरेज के साथ आता है। याद दिला दें कि मोटोरोला के इस फोन को देश में 17,999 रुपये में लॉन्च किया गया था, जिसका मतलब है कि डिवाइस पर इस वक्त 1,000 रुपये की फ्लैट छूट मिल रही है।

चूंकि यह एक नया डिवाइस है, इसलिए आप बहुत ज्यादा डिस्काउंट की उम्मीद नहीं कर सकते लेकिन आप HDFC बैंक कार्ड पर 1,250 रुपये तक की छूट ले सकते हैं और इस मोटोरोला फोन को और भी कम कीमत पर खरीद सकते हैं। फोन पर एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है जहां से आप पुराने सैमसंग A50 पर 2000 रुपये तक बचा सकते हैं।

Advertisement

Motorola Moto G85

ये भी पढ़ें: अक्टूबर में धमाका करने आ रहे हैं ये 5 Smartphone, तीसरा वाला तो iPhone को देगा टक्कर

Advertisement

Motorola Moto G85: फीचर्स

मोटो G85 नए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 6s जेन 3 चिपसेट से लैस है। डिवाइस को Antutu प्लेटफॉर्म पर 4,84,000 स्कोर मिला है, जो अपने सेगमेंट में सबसे ज्यादा स्कोर तो नहीं है, लेकिन एक बेहतर नंबर है। यह टेस्ट एक ऑल-इन-वन बेंचमार्क टेस्ट है जो डिवाइस के CPU, GPU, मेमोरी और स्टोरेज का एनालिसिस करता है। मोटोरोला 2 साल के Android OS अपग्रेड लेकिन चार साल के सिक्योरिटी पैच दे रहा है।

मिलेगा इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर

इसमें बायोमेट्रिक के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है। मोटोरोला डिवाइस में डॉल्बी एटमॉस के सपोर्ट के साथ डुअल स्पीकर सेटअप है। स्मार्टफोन IP52-रेटेड भी है, जिसका मतलब है कि यह पानी के छींटों से बच सकता है और बारिश के मौसम में खराब नहीं होगा।

कैमरा भी है जबरदस्त

Moto G85 में डुअल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी Sony LTIA 600 सेंसर और 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर है। सेल्फी के लिए इसमें 32-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। फोन में 5,000mAh की बैटरी है जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो