whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

iPhone 15 लो AirPods के साथ सस्ते में, Flipkart ने पेश किया अनोखा ऑफर!

Flipkart Sale iPhone 15 and AirPods Combo Offer: फ्लिपकार्ट इस वक्त आईफोन पर जबरदस्त डील दे रहा है जहां से आप iPhone 15 और AirPods को कॉम्बो ऑफर के साथ सस्ते में खरीद सकते हैं।
07:50 AM Oct 03, 2024 IST | Sameer Saini
iphone 15 लो airpods के साथ सस्ते में  flipkart ने पेश किया अनोखा ऑफर

Flipkart Sale iPhone 15 and AirPods Combo Offer: अमेजन और Flipkart पर अब ज्यादातर iPhone डिस्काउंट पर बिक रहे हैं और इसमें पिछले साल की iPhone 15 सीरीज भी शामिल है। डील को और भी बेहतर बनाने के लिए, Flipkart अब iPhone 15 और 2nd जनरेशन AirPods कॉम्बो ऑफर लेकर आया है जिसकी कीमत 64,749 रुपये है। जो लोग ज्यादा पैसे खर्च किए बिना Apple इकोसिस्टम में एंटर करना चाहते हैं, उनके लिए यह एक बेहतरीन डील है। इस कॉम्बो में iPhone 15 का बेस वेरिएंट 57,999 रुपये और 2nd जनरेशन AirPods 7,499 रुपये में मिल रहा है, जो अब तक के सबसे किफायती AirPods हैं।

Advertisement

न हों कंफ्यूज

इस ऑफर को देख कुछ लोग कंफ्यूज भी हैं, तो आपको बता दें ये लेटेस्ट 2nd जनरेशन AirPods Pro नहीं हैं, बल्कि ये 2nd जनरेशन के ओरिजिनल AirPods हैं, जिन्हें कुछ साल पहले लॉन्च किया गया था। वहीं इसमें आपको एक्टिव नॉइस कैंसलेशन की सुविधा भी नहीं मिलती। हालांकि AirPods हर iPhone यूजर के लिए एक बेहतरीन एक्सेसरी है। AirPods iPhones के साथ मिलकर बहुत बढ़िया काम करते हैं। इसके अलावा, अगर आपके पास iPad या Mac है, तो AirPods उनके साथ भी बेहतरीन काम करेंगे।

बेहतरीन साउंड क्वालिटी

2nd GEN AirPods अपने रेगुलर डिजाइन में आते हैं, जो ज्यादातर यूजर्स के लिए एक आरामदायक फिट ऑफर करते हैं। H1 चिप से लैस, AirPods बेहतरीन साउंड क्वालिटी ऑफर करते हैं। हालांकि, नए वायरलेस ईयरबड्स की तुलना में इसकी बैटरी लाइफ उतनी बढ़िया नहीं है, क्योंकि ये एक बार चार्ज करने पर केवल तीन घंटे ही चलते हैं।

Advertisement

Flipkart Sale iPhone 15 and AirPods Combo Offer

60,000 रुपये में बेस्ट डील?

दूसरी तरफ iPhone 15 जो 60,000 रुपये की कीमत में एक बेहतरीन स्मार्टफोन है जो सालों तक चल सकता है। यह लेटेस्ट और महंगे iPhone 16 जितना ही अच्छा है और दोनों के बीच एकमात्र बड़ा अंतर जो ज्यादातर यूजर्स के लिए मायने रखता है वह यह है कि iPhone 15 Apple इंटेलिजेंस को सपोर्ट नहीं करेगा।

Advertisement

ये भी पढ़ें : Flipkart सेल में धड़ाम गिरी Poco के तगड़े फोन की कीमत, चेक करें शानदार डील

iPhone 15 भी iPhone 16 जितना ही बेहतर

हालांकि, 6.1 इंच की स्क्रीन के साथ, यह थोड़ा छोटा लग सकता है, खासकर उन यूजर्स के लिए जो Android स्मार्टफोन से माइग्रेट कर रहे हैं। USB-C पोर्ट, 48 MP का प्राइमरी कैमरा और डायनामिक आइलैंड वाला डिस्प्ले जैसे फीचर iPhone 15 को iPhone 16 जितना ही बेहतर बनाते हैं। अगर आप एक iPhone और AirPods कॉम्बो की तलाश में हैं जिसे आप अगले कुछ सालों तक इस्तेमाल करने की सोच रहे हैं, तो यह एक मस्त डील है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो