whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Flipkart Diwali Sale में आधी कीमत पर मिल रहे हैं फ्रिज, 25 हजार वाला मिलेगा सिर्फ 11,890 में

Flipkart Sale Discount Offer on Refrigerator: अगर आप भी इस दिवाली नया फ्रिज खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए फ्लिपकार्ट शानदार डील्स लेकर आया है। चलिए इस पर एक नजर डालते हैं...
04:34 PM Oct 23, 2024 IST | Sameer Saini
flipkart diwali sale में आधी कीमत पर मिल रहे हैं फ्रिज  25 हजार वाला मिलेगा सिर्फ 11 890 में

Flipkart Big Diwali Sale Discount offer on Refrigerator: क्या आप भी काफी टाइम से एक नया फ्रिज खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। जी हां, इन दिनों फ्लिपकार्ट पर बिग दिवाली सेल चल रही है जिसमें कई होम प्रोडक्ट्स पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है। सेल में फ्रिज तो आधी कीमत पर मिल रहे हैं। ये सेल 31 अक्टूबर तक चलने वाली है। ऐसे में दिवाली से पहले आप शानदार डिस्काउंट पर नया रेफ्रीजिरेटर ले सकते हैं। चलिए ऐसी 3 बेस्ट डील्स पर एक नजर डालते हैं...

Advertisement

Whirlpool 184 L Direct Cool Single Door 2 Star Refrigerator

Whirlpool 184 L Direct Cool Single Door 2 Star Refrigerator

फ्लिपकार्ट की दिवाली सेल में व्हर्लपूल के 2 स्टार रेफ्रीजिरेटर पर इस वक्त शानदार डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है। फ्रिज पर आप अभी 22% तक की छूट ले सकते हैं जिसके बाद इसका प्राइस 11,990 रुपये हो गया है। इतना ही नहीं SBI Credit Card के जरिए आप 1500 रुपये तक बचा सकते हैं। इसके अलावा फ्रिज पर आप 5,300 रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट भी ले सकते हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ें : WhatsApp में एक और बड़ा बदलाव, अब डायरेक्ट सेव होंगे नंबर; जानें कैसे?

Advertisement

Godrej 180 L Direct Cool Single Door 2 Star Refrigerator

Godrej 180 L Direct Cool Single Door 2 Star Refrigerator with Jumbo Vegetable Tray And Wide Shelf Space

लिस्ट का दूसरा फ्रिज गोदरेज कंपनी की तरफ से आता है जो एक 2 स्टार रेफ्रीजिरेटर है। फ्रिज पर कंपनी 28% तक का डिस्काउंट दे रही है जिसके बाद इसका प्राइस भी 11,990 रुपये हो गया है। SBI Credit Card के जरिए इस फ्रिज पर भी आप 1500 रुपये तक बचा सकते हैं। कंपनी इस फ्रिज पर भी 5,300 रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट दे रही है।

Voltas Beko 183 L Direct Cool Single Door 2 Star Refrigerator

Voltas Beko 183 L Direct Cool Single Door 2 Star Refrigerator

फ्लिपकार्ट की दिवाली सेल में वोल्टास का ये फ्रिज तो सबसे कम कीमत में मिल रहा है। आप इस वक्त इसे बिना किसी ऑफर के लॉन्च प्राइस से आधी कीमत पर खरीद सकते हैं। इस फ्रिज को आप 11,890 रुपये में अपना बना सकते हैं। बता दें कि इस फ्रिज का लॉन्च प्राइस 25 हजार रुपये है। जबकि SBI Credit Card ऑफर के जरिए एक्स्ट्रा 1500 रुपये तक बचा सकते हैं। कंपनी इस फ्रिज पर भी 5,300 रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट ऑफर कर रही है। जिससे इसकी कीमत और भी ज्यादा कम हो जाती है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो