whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Flipkart Big Diwali Sale: एक और मौका... iPhone समेत ये स्मार्टफोन मिलेंगे सस्ते में, देखें लिस्ट

Flipkart Big Diwali Sale: फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल जल्द आ रही है और इससे पहले ही कंपनी ने कुछ ऑफर्स टीज करना शुरू कर दिया है। अगर आप भी एक नया फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो कुछ दिन और वेट करें।
12:47 PM Oct 18, 2024 IST | Sameer Saini
flipkart big diwali sale  एक और मौका    iphone समेत ये स्मार्टफोन मिलेंगे सस्ते में  देखें लिस्ट

Flipkart Big Diwali Sale: सितंबर महीने से ही अलग-अलग ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म जैसे फ्लिपकार्ट, अमेजन पर बड़ी सेल देखने को मिल रही है जहां कई प्रोडक्ट्स काफी सस्ते में मिल रहे हैं। सेल के दौरान स्मार्टफोन्स पर तो छप्परफाड़ ऑफर्स मिल रहे हैं। हाल ही में फ्लिपकार्ट पर बिग बिलियन डेज सेल खत्म हुई जिसके तुरंत बाद कंपनी ने Big Shopping Utsav Sale की घोषणा कर दी।

Advertisement

ये सेल 17 अक्टूबर को खत्म हुई जिसके बाद अब कंपनी फिर से एक और सेल के साथ वापस आ गई है। जी हां, दिवाली आ रही है ऐसे में कंपनी भी त्योहार का फायदा उठाते हुए अब Flipkart Big Diwali Sale लेकर आ गई है। जहां फिर एक बार स्मार्टफोन्स पर धांसू ऑफर्स देखने को मिलने वाले हैं। चलिए इसके बारे में जानें...

Flipkart Big Diwali Sale कब शुरू होगी?  

फ्लिपकार्ट की ऑफिशियल साइट के मुताबिक ये सेल 21 अक्टूबर से शुरू हो रही है। जबकि प्लस मेंबर्स इस सेल का मजा 20 अक्टूबर से ले पाएंगे। कंपनी ने सेल से पहले उन प्रोडक्ट्स को टीज किया है जिन पर बंपर डिस्काउंट ऑफर्स देखने को मिलने वाले हैं। इसमें iPhone और कई अन्य ब्रांड के स्मार्टफोन सेल पेज पर दिख रहे हैं। इसके अलावा कंपनी ने अन्य कैटेगरी के प्रोडक्ट्स को भी टीज किया है जो सेल में काफी कम प्राइस पर मिलेंगे।

Advertisement

Flipkart Big Diwali Sale

Advertisement

iPhone समेत ये स्मार्टफोन मिलेंगे सस्ते में

  • iPhone 15, iPhone 15 Plus
  • Motorola G85 5G
  • SAMSUNG Galaxy S23 FE
  • vivo V40 5G

Flipkart Big Diwali Sale: टॉप डील्स

ये वो स्मार्टफोन हैं जिन्हें कंपनी ने अपनी वेबसाइट के टॉप डील्स पेज पर लिस्ट किया है। ये सभी डिवाइस अपने प्राइस रेंज में सबसे दमदार फोन्स में से एक हैं। सेल में इन फोन्स पर सबसे ज्यादा डिस्काउंट देखने को मिलने वाला है। हालांकि इसके अलावा भी कई स्मार्टफोन्स सेल में काफी सस्ते में मिलने वाले हैं।

बिग बिलियन डेज सेल की तरह दिवाली सेल में भी आपको ऑफर्स के साथ iPhone 15 सिर्फ 50 से 55 हजार रुपये के बीच में खरीदने का मौका मिल सकता है। वहीं, SAMSUNG Galaxy S23 FE भी 30 हजार रुपये के बजट में मिल सकता है। यही नहीं कंपनी कई अन्य गैजेट्स पर सेल के दौरान 80% तक डिस्काउंट देगी।

ये भी पढ़ें : Flipkart सेल में धड़ाम गिरी iPhone 15 Pro की कीमत, सस्ते में खरीदने का आज लास्ट चांस

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो