whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Flipkart Big Diwali Utsav सेल जल्द हो रही है शुरू, मोबाइल फोन और लैपटॉप पर मिलेगी भारी छूट!

Flipkart Big Diwali Utsav Sale: दिवाली से पहले फ्लिपकार्ट पर बिग उत्सव सेल की शुरुआत होने वाली है। इस दौरान फोन, लैपटॉप और ग्रोसरी पर छूट मिलने वाली है।
11:09 AM Oct 08, 2024 IST | Simran Singh
flipkart big diwali utsav सेल जल्द हो रही है शुरू  मोबाइल फोन और लैपटॉप पर मिलेगी भारी छूट
फ्लिपकार्ट बिग दिवाली उत्सव सेल

Flipkart Big Diwali Utsav Sale Date: जब बात आती है ऑनलाइन शॉपिंग की तो हम में से कई लोग ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म को अपनाना पसंद करते हैं। ढेरों प्लेटफॉर्म ग्राहकों को बनाए रखने के लिए तमाम ऑफर्स की लाइन लगा देते हैं। अमेजन और फ्लिपकार्ट के बीच तगड़ा मुकाबला देखने को मिलता है। दोनों ही प्लेटफॉर्म पर सेल शुरू होने का इंतजार रहता है।

Advertisement

पिछले दिनों अमेजन पर ग्रेट फेस्टिवल सेल (Amazon Great Festival Sale) और फ्लिपकार्ट पर बिग बिलियन डेज सेल (Flipkart Big Billion Days Sale ) की शुरुआत हुई थी। दिवाली से पहले एक बार फिर फ्लिपकार्ट (Flipkart Diwali Utsav) तगड़ी डील्स के साथ सेल शुरू करने जा रहा है। आइए जानते हैं कि बिग दिवाली उत्सव सेल कब शुरू होगी और इस दौरान कितनी छूट मिल सकती है?

फ्लिपकार्ट पर बिग दिवाली उत्सव सेल कब होगी शुरू?

फ्लिपकार्ट पर बिग दिवाली उत्सव सेल की शुरुआत 9 अक्टूबर 2024 से हो रही है। इस दौरान ग्राहकों को मोबाइल फोन और लैपटॉप को सस्ते में खरीदने का मौका मिलेगा। इनके अलावा ग्रोसरी आइटम्स पर भी ग्राहक तगड़ी छूट का फायदा उठा सकते हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ें- 27 हजार में खरीद लिया 90 हजार का iPhone 16

Flipkart Big Diwali Utsav Sale End Date 2024

फ्लिपकार्ट बिग दिवाली उत्सव सेल 8 अक्टूबर को रात 12 बजे से शुरू हो जाएगी और ये सेल 13 अक्टूबर को खत्म होगी। 4 दिनों तक चलने वाली इस सेल में ग्राहकों को भारी छूट के साथ सस्ते में चीजें मिल सकती है।

Advertisement

Big Diwali Utsav Sale Offers 2024

अगर बात करें बिग दिवाली उत्सव सेल के दौरान मिलने वाले ऑफर्स की तो फ्लिपकार्ट की ओर से माइक्रो पेज के माध्यम से बैंक ऑफर्स की जानकारी दी है। पेज को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस सेल में सैमसंग, Acer, नथिंग समेत अन्य कंपनी के प्रोडक्ट्स सस्ते में बेचे जा सकते हैं। सेल में सिर्फ इलेक्ट्रॉनिक चीजें ही नहीं बल्कि ग्रोसरी आइटम्स भी छूट के साथ मिल सकते हैं।

चुनिंदा बैंक कार्ड पर छूट

फ्लिपकार्ट बिग दिवाली उत्सव सेल के दौरान चुनिंदा बैंक कार्ड्स पर छूट दी जा रही है। एक्सिस बैंक, यस बैंक, आरबीएल बैंक और बैंक ऑफ बड़ौदा के कार्ड पर 10 प्रतिशत इंस्टेंट डिस्काउंट दी जाएगी। फ्लिपकार्ट की ओर से अभी इतनी ही जानकारी दी है। उम्मीद है कि सेल के शुरू होने पर अन्य डील्स एंड डिस्काउंट भी पेश किए जा सकते हैं।

ये भी पढ़ें- Vi दे रहा है 17 OTT Apps का फायदा!

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो