Flipkart Sale: 65 इंच के इन 3 Smart TV की कीमत हुई आधी! जल्दी से चेक करें Deals

Flipkart Sale Discount on 65 inch Smart TV: फ्लिपकार्ट पर आज से सेल शुरू हो गई है जिसमें स्मार्ट टीवी पर बंपर छूट मिल रही है। चलिए 3 बेस्ट डील्स के बारे में जानते हैं...

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Flipkart Big Saving Days Sale Discount on 65 inch Smart TV: फ्लिपकार्ट फिर एक बार अपनी धमाकेदार सेल के साथ वापस आ गया है। आज यानी 29 अगस्त से प्लेटफॉर्म पर बिग बचत डेज सेल शुरू हो गई है जो 5 सितंबर तक जारी रहेगी। सेल के दौरान स्मार्टफोन, लैपटॉप समेत 65 इंच Smart TV पर सबसे जबरदस्त छूट देखने को मिल रही है। अगर आप भी काफी वक्त से एक बड़ी स्क्रीन वाला टीवी खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको ये डील मिस नहीं करनी चाहिए। लिस्ट में मौजूद SONY के एक टीवी पर भी 41 परसेंट तक का डिस्काउंट देखने को मिल रहा है। चलिए इसके बारे में जानते हैं...

MOTOROLA EnvisionX Spectra Mini LED Smart TV

मोटोरोला कंपनी की तरफ से आने वाला ये स्मार्ट टीवी इस वक्त सेल में 32% तक डिस्काउंट के साथ सिर्फ 64,999 रुपये में मिल रहा है। इसमें आपको कई दमदार फीचर्स देखने को मिलते हैं। टीवी पर फ्लैट डिस्काउंट के साथ कंपनी बैंक ऑफर्स भी दे रही है। HDFC Credit Card EMI के जरिए आप टीवी पर 2000 रुपये की छूट ले सकते हैं जबकि एक्सचेंज ऑफर के जरिए कंपनी 9200 रुपये तक की छूट दे रही है। इन सभी ऑफर्स के साथ टीवी का प्राइस काफी कम हो जाता है।

ये भी पढ़ें : iPhone में भी आ गया लोगों को गायब करने वाला फीचर!

SONY Bravia 2 65 inch Ultra HD (4K) LED Smart Google TV 2024 Edition

दूसरे टीवी की बात करें तो इसमें हमने SONY कंपनी की तरफ से आने वाला Bravia 2 ऐड किया है जिस पर सेल में कंपनी 41% तक की छूट दे रही है। इस डिस्काउंट के साथ आप इस टीवी को बिना किसी ऑफर के सिर्फ 81,990 रुपये में अपना बना सकते हैं। जबकि HDFC Credit Card EMI के जरिए आप टीवी पर 2500 रुपये तक की छूट ले सकते हैं, जबकि एक्सचेंज ऑफर के जरिए 11200 रुपये तक की छूट ले सकते हैं।

TCL V6B 163.83 cm (65 inch) Ultra HD (4K) LED Smart Google TV 2024

लिस्ट के आखिरी टीवी की बात करे तो इसमें हमने TCL कंपनी की तरफ से आने वाले 65 इंच के दमदार टीवी को ऐड किया है। ये टीवी तो सेल में आधे से भी कम कीमत पर मिल रहा है। जी हां, आप इस टीवी पर इस वक्त 57% तक की छूट ले सकते हैं जिसके बाद इस टीवी का प्राइस 52,990 रुपये हो जाता है जबकि इस टीवी का लॉन्च प्राइस 1,24,990 रुपये है। बैंक ऑफर्स की बात करें तो आप इस टीवी पर UPI और EMI ट्रांसक्शन्स के जरिए 3000 रुपये तक की छूट ले सकते हैं।

Open in App
Tags :