whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Flipkart Sale में Cooler से भी सस्ता मिल रहा है Smart TV, देखें 3 बेहतरीन डील्स

Flipkart Sale Discount on Smart Tv: फ्लिपकार्ट सेल में Smart TV सबसे कम प्राइस पर मिल रहे हैं। कुछ टीवी पर तो 60% तक डिस्काउंट देखने को मिल रहा है। आइए सेल में मिल रही 3 बेस्ट डील्स के बारे में जानते हैं...
04:50 PM May 05, 2024 IST | Sameer Saini
flipkart sale में cooler से भी सस्ता मिल रहा है smart tv  देखें 3 बेहतरीन डील्स

Flipkart Sale Discount on Smart Tv: Flipkart पर इस वक्त Big Saving Days Sale चल रही है। सेल के दौरान कई Home Appliances काफी सस्ते में मिल रहे हैं। AC, कूलर से लेकर टीवी पर ई-कॉमर्स दिग्गज शानदार डिस्काउंट ऑफर दे रहा है। सेल में एक टीवी तो सिर्फ 5,999 रुपये में मिल रहा है। वहीं, हम आपके लिए सेल में मिल रहे सबसे सस्ते 3 टीवी लेकर आए हैं। चलिए इनके बारे में जानते हैं...

KODAK 24 इंच HD Ready LED Smart TV

बिग सेविंग डेज सेल में कोडक का यह टीवी अभी सिर्फ 5,999 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है। कंपनी इस टीवी पर फ्लैट 40% का डिस्काउंट दे रही है। SBI Credit Card EMI से खरीदने पर तो आप टीवी पर एक्स्ट्रा 500 रुपये तक बचा सकते हैं। इस टीवी में Netflix, Prime Video, Disney+Hotstar, Youtube समेत कई ऐप्स का सपोर्ट भी मिलता है। जो इसे इस प्राइस सेगमेंट में सबसे धांसू डील बना देता है। साथ ही टीवी में आपको 30.0 W Sound आउटपुट और 60 Hz रिफ्रेश रेट मिलता है।

ये भी पढ़ें : AC चलाते समय भूलकर भी न करें ये 5 गलतियां, बम की तरह हो सकता है ब्लास्ट

Thomson Alpha 24 इंच HD Ready LED Smart TV

फ्लिपकार्ट सेल में थॉमसन का ये टीवी भी अभी काफी सस्ते में मिल रहा है। कंपनी इस टीवी पर भी 40% की छूट दे रही है जिसके बाद आप इसे भी सिर्फ 5,999 रुपये में अपना बना सकते हैं। टीवी को SBI Credit Card EMI से खरीदने पर एक्स्ट्रा 500 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। ये टीवी भी Netflix, Prime Video, Disney+Hotstar, Youtube समेत कई ऐप्स को सपोर्ट करता है।

MarQ by Flipkart 32 इंच HD Ready LED Smart TV

फ्लिपकार्ट की तरफ से आने वाला ये टीवी भी अभी सिर्फ 8,249 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है। फ्लिपकार्ट टीवी पर 60% का डिस्काउंट दे रहा है। इस टीवी को भी आप SBI Credit Card EMI से खरीदने पर 500 रुपये तक बचा सकते हैं। साथ ही इस टीवी में आपको 24W साउंड आउटपुट और 60 Hz रिफ्रेश रेट मिलता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो