होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Flipkart Big Shopping Utsav: 2000 रुपये से कम में मिल रहे हैं 5 TWS Earbuds, साउंड में हैं जबरदस्त! जानें ऑफर्स

Flipkart Big Shopping Utsav Sale: सस्ते इयरबड्स खरीदने का अच्छा मौका मिल रहा है। फ्लिपकार्ट की दिवाली सेल में भारी छूट मिल रही है। आइए 2000 रुपये से कम में आने वाले TWS Earbuds के बारे में जानते हैं।
01:00 PM Oct 10, 2024 IST | Simran Singh
फ्लिपकार्ट बिग शॉपिंग उत्सव
Advertisement

Flipkart Big Shopping Utsav: ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर 13 अक्टूबर तक बिग शॉपिंग उत्सव सेल जारी है। इस दौरान इलेक्ट्रॉनिक्स से मोबाइल फोन्स और ईयरबड्स पर भारी छूट दी जा रही है। अगर आप ब्लूटूथ इयरबड्स लेने की सोच रहे हैं तो आपके लिए ये सेल काम की साबित हो सकती है। ऐसा इसलिए क्योंकि सेल के दौरान भारी छूट के साथ टीडब्लूएस ईयरबड्स मिल रहे हैं। आप वनप्लस से लेकर boAt के ईयरबड्स सस्ते में खरीद सकते हैं। आइए 2000 रुपये से कम कीमत में मिलने वाले 5 TWS Earbuds के बारे में जानते हैं।

Advertisement

Best Budget TWS under Rs 2000

1. OnePlus Nord Buds 2

36 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ आने वाले वन प्लस नॉर्ड बड्स की कीमत 1999 रुपये है। इसके दो कलर ऑप्शन्स- ब्लैक और वाइट है। ये इयरबड्स 25 डीबी के एएनसी के साथ आते हैं। क्लियर साउंड और डीप बेस वाले इन इयरबड्स में 12.4 एमएम का ड्राइवर मिलता है। आप इस HDFC Bank के कार्ड से पेमेंट करके खरीदेंगे तो 10 प्रतिशत तक इंस्टेंट डिस्काउंट प्राप्त कर सकेंगे।

2. Realme Buds T300

रियलमी के Buds T300 में 30डीबी का एएनसी मिल जाता है। साउंड के लिए इनमें 12.4 एमएम के ड्राइवर दिए गए हैं, जो स्पेशल ऑडियो और डॉल्बी एटमॉस को सपोर्ट करते हैं। सिंगल चार्जिंग पर इसकी बैटरी का प्लेबैक टाइम 40 घंटे तक का है। 5.3 ब्लूटूथ वर्जन के साथ आने वाले इस इयरबड्स में 4 माइक हैं। फ्लिपकार्ट पर इसकी कीमत रियलमी बड्स टी300 इयरबड्स की कीमत 1699 रुपये है।

ये भी पढ़ें- 42% तक छूट के साथ मिल रहे हैं Samsung और CMF Phone 1 जैसे Smartphones

Advertisement

3. CMF by Nothing Buds

नथिंग के सीएमएफ बड्स की कीमत 1799 रुपये है। इसमें 12.4एमएम के डायनामिक ड्राइवर मिलता है। सिंगल चार्जिंग पर 35.5 घंटे की बैटरी लाइफ मिलती है। ये बड्स 42 डीबी के एनएनसी और एस ब्लूटूथ वर्जन 5.3 सपोर्ट के साथ हैं। बेहतरीन साउंड के लिए इनमें अल्ट्रा बेस टेक्नोलॉजी का सपोर्ट है। HDFC Bank के कार्ड पर 10 प्रतिशत इंस्टेंट डिस्काउंट उपलब्ध है।

4. boAt Nirvana Ion 32dB ANC

बोट निर्वाण आयन के साथ 32 डीबी का नॉइस कैंसिलेशन सपोर्ट मिलता है। फ्लिपकार्ट पर इसकी कीमत 1799 रुपये है। जबरदस्त साउंड के लिए इनमें 10 एमएम के हाईफाई डीएसपी वाले ड्राइवर हैं। इनमें एक्स्ट्रा बेस एड करने के लिए सिग्नेचर साउंड मोड भी मिलता है। सिंगल चार्जिंग पर यूजर इसे 120 घंटे तक इस्तेमाल कर सकता है। ये भी HDFC Bank कार्ड पर 10% छूट के साथ खरीदा जा सकता है।

5. Boult Astra Earbuds

बोल्ट एस्ट्रा नामक इयरबड्स 1,199 रुपये में मिल रहे हैं। सिंगल बैटरी पर ये गेमिंग बड्स 48 घंटे की बैटरी सपोर्ट देते हैं। ये ट्रू वायरलेस बड्स में बेहतरीन साउंड के लिए क्वाड माइक ईएनसी का सपोर्ट मिलता है। इसमें 5.3v ब्लूटूथ और 10 मीटर कनेक्टिविटी रेंज का सपोर्ट मिलता है।

ये भी पढ़ें- ऐसे सिर्फ 1749 रुपये में खरीदें Lava Agni 3 5G Smartphone!

डिस्कलेमर:- बता दें कि इन सभी टीडब्लूएस इयरबड्स की कीमत में बदलाव भी हो सकता है। ये कीमत मौजूदा सेल में मिल रहे ऑफर्स के तहत आप तक साझा की गई हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Big Diwali SaleEarbuds under 1500Flipkart SaleTWS Earbuds
Advertisement
Advertisement