चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Flipkart ने शुरू की एक और जबरदस्त सर्विस, करोड़ों ग्राहकों को होगा फायदा

Flipkart Bus Booking Service: फ्लिपकार्ट ने अपने ग्राहकों को एक बड़ा तोहफा दिया है। ई-कॉमर्स प्लेटफार्म के जरिए अब आप सिर्फ 1 रुपये में बस की टिकट भी बुक कर सकेंगे। आइये इसके बारे में जानें
09:34 AM Apr 10, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Flipkart Bus Booking Service: जब भी ऑनलाइन प्रोडक्ट खरीदने की बात आती है तो हमारे दिमाग में सबसे पहले दो बड़ी कंपनियों के नाम घूमने लगता है। जी हां, हम बात कर रहे हैं अमेजन और फ्लिपकार्ट की। दोनों ही ई-कॉमर्स दिग्गज सस्ते प्रोडक्ट्स के साथ अबतक कई बेहतरीन सर्विस पेश कर चुके हैं लेकिन हाल ही में फ्लिपकार्ट ने अपने ग्राहकों को एक बड़ा तोहफा दिया है। आप में से कई लोगों ने अब तक फ्लिपकार्ट के जरिए सस्ता सामान आर्डर किया होगा लेकिन अब इस प्लेटफार्म के जरिए आप बस टिकट भी बुक कर सकेंगे।

Advertisement

सस्ते में ले सकेंगे ट्रैवल का मजा

कंपनी ने ऐप के अंदर इस खास बस बुकिंग सर्विस को शुरू किया है। इससे पहले फ्लिपकार्ट ने प्लेटफार्म पर UPI सर्विस को शुरू किया था। सस्ते सामान के साथ अब आप ट्रैवल का मजा भी सस्ते में ले सकेंगे। बस बुकिंग सर्विस के जरिए आप 20 परसेंट डिस्काउंट के साथ सस्ते में टिकट को बुक कर सकेंगे।

ये भी पढ़ें : Window Vs Split: कौन-सा AC खरीदें? किसमें है ज्यादा फायदा

Advertisement

कई शहरों में मिलेगी कनेक्टिविटी

फ्लिपकार्ट ने इस बस बुकिंग सर्विस के लिए कई राज्यों के परिवहन निगमों और प्राइवेट एग्रीगेटर्स के साथ पार्टनरशिप की है। ई-कॉमर्स की इस नई सर्विस से करोड़ों लोगों को बड़ा फायदा होने वाला है। इस बस बुकिंग सर्विस को कंपनी पूरे देश में 25 हजार से ज्यादा शहरों में शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

मिलेंगे इतने ऑप्शंस

जानकारी के मुताबिक, कंपनी की इस बस बुकिंग सर्विस में यूजर्स को 10 लाख से ज्यादा बसों में से अपनी मनपसंद बस को सेलेक्ट करने का ऑप्शन मिलने वाला है। खास बात यह है कि बस टिकट के साथ-साथ आप ऐप के जरिए फ्लाइट और होटल भी बुक कर सकते हैं। फ्लिपकार्ट के ट्रैवल सेक्शन में ये दोनों सर्विस काफी वक्त से मौजूद हैं अब यहां बस टिकट बुक करने का ऑप्शन भी लाइव हो गया है।

कंपनी अपने यूजर्स को 1 रुपये में बस टिकट बुक करने की सुविधा दे रही है। दरअसल यह एक लकी ड्रा के जरिये संभव है जहां ग्राहक 1 रुपये में बस टिकट बुक कर सकते हैं। इसके लिए कंपनी अयोध्या, हरिद्वार, वाराणसी और तिरूपति की यात्रा करने पर फ्लैट 25% का डिस्काउंट दे रही है।

Advertisement
Tags :
FlipkartFlipkart Offers
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement