whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Flipkart दे रहा है 32 इंच Smart TV पर 50% डिस्काउंट, डील्स देख आप भी कर देंगे बुक!

Flipkart Discount Offer on 32 inch Smart TV: फ्लिपकार्ट पर 32 इंच Smart TV आधी कीमत पर मिल रहे हैं। टीवी खरीदने का ये शानदार मौका हो सकता है। चलिए कुछ बेस्ट डील्स पर एक नजर डालते हैं।
12:58 PM May 29, 2024 IST | Sameer Saini
flipkart दे रहा है 32 इंच smart tv पर 50  डिस्काउंट  डील्स देख आप भी कर देंगे बुक

Flipkart Discount Offer on 32 inch Smart TV: क्या आप भी इन दिनों एक नया TV खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं? अगर हां, तो फ्लिपकार्ट आपके लिए बेहतरीन डील्स लेकर आया है। जी हां, इस वक्त ई-कॉमर्स दिग्गज 32 इंच Smart TV पर ऐसी डील्स दे रहा है जिसे देखने के बाद आप भी खुद को TV खरीदने से रोक नहीं पाएंगे। खास बात यह है कि लिस्ट में LG जैसे ब्रांड का शानदार टीवी भी काफी सस्ते में मिल रहा है। वहीं आज हमने आपके लिए Flipkart पर सस्ते मिल रहे ऐसे ही 3 टीवी लेकर आए हैं। चलिए इस खास डील के बारे में विस्तार से जानते हैं...

MOTOROLA EnvisionX 32 इंच QLED HD Ready Smart TV

लिस्ट के पहले टीवी की बात करें तो इसमें हमने मोटोरोला कंपनी की तरफ से आने वाले शानदार टीवी इस लिस्ट में ऐड किया है। ई-कॉमर्स दिग्गज इस 32 इंच Smart TV पर 42% की छूट दे रहा है, जिसके बाद आप इसे सिर्फ 11,999 रुपये में अपना बना सकते हैं। HDFC Bank Credit Card EMI से खरीदने पर तो आप इस टीवी पर एक्स्ट्रा 1,250 रुपये की छूट ले सकते हैं। इस टीवी में आपको Netflix, Prime Video, Disney+Hotstar और Youtube जैसे ऐप्स का भी सपोर्ट मिलेगा।

MOTOROLA EnvisionX 80 cm (32 inch) QLED HD Ready Smart Google TV

ये भी पढ़ें: Xiaomi ला रहा है दो Selfie Camera वाला स्मार्टफोन

LG 80 cm (32 inch) HD Ready LED Smart WebOS TV

Flipkart इस वक्त LG कंपनी की तरफ से आने वाले इस जबरदस्त टीवी पर भी हजारों रुपये की छूट दे रहा है। टीवी को अभी आप 38% डिस्काउंट के साथ सिर्फ 15,490 रुपये में अपना बना सकते हैं। यहां तक की टीवी पर 7,500 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है जिससे आप इस टीवी को काफी कम कीमत में खरीद सकते हैं। जबकि HDFC Bank Debit Card EMI से टीवी खरीदने पर कंपनी 2000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है।

LG 80 cm (32 inch) HD Ready LED Smart WebOS TV

Mi A series 32 inch HD Ready LED Smart TV 2023 Edition

फ्लिपकार्ट इस टीवी पर तो सबसे जबरदस्त डील दे रहा है जिसके बाद आप इसे अभी सिर्फ आधी कीमत पर खरीद सकते हैं। स्मार्ट टीवी को आप 50% छूट के बाद सिर्फ 12,499 रुपये में अपना बना सकते हैं। HDFC Bank Debit Card EMI से इसे खरीदने पर आप 2,000 रुपये तक बचा सकते हैं। जिससे टीवी की कीमत और भी कम हो जाती है।

Mi A series 80 cm (32 inch) HD Ready LED Smart Google TV 2023 Edition with HD |Dolby Audio | DTS:HD | Vivid Picture Engine

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो