whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Holi से पहले 11 हजार रुपये सस्ता हुआ iPhone 15, खरीदने से पहले चेक करें ऑफर

Flipkart Discount Offer on iPhone 15: आईफोन खरीदने का ये जबरदस्त मौका है। होली से पहले फ्लिपकार्ट पर लेटेस्ट आईफोन 15 काफी सस्ते में मिल रहा है। बिना किसी बैंक ऑफर के कंपनी 11 हजार रुपये से ज्यादा का डिस्काउंट दे रही है। चलिए इसके बारे में जानते हैं।
10:12 AM Mar 23, 2024 IST | Sameer Saini
holi से पहले 11 हजार रुपये सस्ता हुआ iphone 15  खरीदने से पहले चेक करें ऑफर

Flipkart Discount Offer on iPhone 15 : पिछले साल सितंबर महीने में एप्पल ने आईफोन 15 सीरीज को लॉन्च किया था। इस सीरीज के तहत कंपनी ने 4 नए मॉडल पेश किए थे जिसमें   iPhone 15,15 प्लस, iPhone 15 प्रो और प्रो मैक्स मॉडल शामिल हैं। वहीं होली से पहले फ्लिपकार्ट पर iPhone 15 काफी सस्ते में मिल रहा है। कंपनी बिना किसी बैंक ऑफर के 11 हजार रुपये से ज्यादा का डिस्काउंट दे रही है। ग्राहक आईफोन के 128GB स्टोरेज वेरिएंट लप अभी सिर्फ 65,999  रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद सकते हैं। डील को और जबरदस्त बनाने के लिए फ्लिपकार्ट एचडीएफसी बैंक क्रेडिट होल्डर्स को एक्स्ट्रा 1 हजार रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट दे रहा है जिससे इसकी कीमत कम होकर 64,999 रुपये हो जाती है।

मिल रहा जबरदस्त एक्सचेंज ऑफर

इसके अलावा, अगर आप 47,500 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर चुनते हैं, तो और भी ज्यादा पैसे बचा सकते हैं। हालांकि, इस बात का ध्यान रखें कि किसी भी फोन की एक्सचेंज वैल्यू पुराने डिवाइस की कंडीशन पर निर्भर करता है। आपको यह भी बता दें कि कोई भी प्लेटफ़ॉर्म कभी भी यूजर्स को दिखाए गए एक्सचेंज ऑफर का फुल अमाउंट नहीं देता है। इसलिए आपके पुराने फोन को एक्सचेंज करने पर कम डिस्काउंट  मिलने की संभावना है, लेकिन ऑफर के साथ आप iPhone 15 को काफी कम कीमत पर भी खरीद सकते हैं।

Flipkart Discount Offer on iPhone 15

ये भी पढ़ें : Google I/O 2024: गूगल ला रहा गजब का फीचर! फोन स्विच-ऑफ हुआ तब भी कर सकेंगे ट्रैक

iPhone 15 के फीचर्स  

iPhone 15 पंच-होल डिजाइन के साथ आने वाला Apple का पहला फोन है, जो ओवरऑल यूजर एक्सपीरियंस को काफी शानदार बना देता है।  हालांकि फोन में कोई भी 120Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट नहीं मिलता है, जो लोग 60Hz स्क्रीन का यूज कर रहे हैं, वे अभी भी हाई रिफ्रेश रेट को मिस करेंगे। फिर भी फोन का स्क्रॉलिंग एक्सपीरियंस काफी स्मूथ है और डिस्प्ले भी काफी ब्राइट है।

मिलते हैं कैमरा अपग्रेड

iPhone 14 की तुलना में, यह फोन कैमरा अपग्रेड में 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरे ऑफर कर रहा है। आप बेहतर कलर के साथ हाई क्वालिटी वाले फोटो ले सकते हैं। जबकि iPhone 14 की तुलना में बैटरी के मामले में ज्यादा अपग्रेड नहीं है, Apple दो दिनों के यूज का वादा करता है, हालांकि इस्तेमाल के दौरान ये फोन सिर्फ एक ही दिन चलता है।

अच्छी Resale वैल्यू

Android फोन की तुलना में iPhones बेहतर Resale वैल्यू ऑफर करते हैं, जो iPhone 15 में अपग्रेड करना ज्यादा फायदे वाली डील बन जाती है। हालांकि जिन लोगों का बजट कम है, वे iPhone 14 खरीद सकते हैं। यह फोन भी बेहतर कैमरा आउटपुट के साथ शानदार परफॉर्मेंस ऑफर करता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो