whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Flipkart Diwali Sale: 25000 से कम कीमत आ रहे हैं ये 5G स्मार्टफोन, मिलते हैं कई दमदार फीचर्स

Flipkart Diwali Sale: फ्लिपकार्ट ने अपनी दिवाली सेल शुरू कर दी है, जिसमें कंपनी बहुत से इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट और डिवाइस पर ऑफर और डिस्काउंट दे रहा है।
05:02 PM Oct 21, 2024 IST | News24 हिंदी
flipkart diwali sale  25000 से कम कीमत आ रहे हैं ये 5g स्मार्टफोन  मिलते हैं कई दमदार फीचर्स
smartphone under 25k

Flipkart Diwali Sale: दिवाली का त्योहार आते ही भारतीयों में शॉपिंग को लेकर अलग उत्साह देखने को मिलता है। ऐसे में लगभग सभी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अपने  कस्टमर्स के लिए सेल का आयोजन करते हैं। इसी सिलसिले को जारी रखते हुए फ्लिपकार्ट ने अपने कस्टमर्स के लिए दिवाली सेल शुरू की है। इस सेल के दौरान प्लेटफॉर्म इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट, स्मार्टफोन और गैजेट पर भारी डिस्काउंट और ऑफर्स दे रहा है।

Advertisement

यहां हम आप कुछ ऐसे फोन को लिस्ट कर रहे हैं , जिसको फ्लिपकार्ट पर 25000 रुपये से कम कीमत वाले डिवाइस के लिस्ट में रखा गया है। इस लिस्ट में रियलमी, पोको और हाल ही में आया स्मार्टफोन ब्रांड नथिंग शामिल है। फीचर्स की बात करें तो इन डिवाइस में 5000mAh की बैटरी और कई खास फीचर्स मिलते हैं। हमारे द्वारा लिस्ट किए गए डिवाइस में 3 5G स्मार्टफोन - realme P2 Pro 5G,  Nothing Phone (2a) 5G और POCO X6 Pro 5G शामिल है। आइये इसके बारे में जानते हैं।

Nothing Phone (2a) 5G

ये डिवाइस हाल के कुछ सालों में चर्चा में आए ब्रांड नथिंग का हिस्सा है। Nothing Phone (2a) 5G को प्लेटफॉर्म पर 21,999 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है। इस डिवाइस में आपको 6.7 इंच फुल एचडी+ डिस्प्ले मिलता है।
फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इसमें डाइमेंसिटी 7200 प्रो प्रोसेसर दिया गया है, जिसे  8 जीबी रैम और 128 जीबी रोम के साथ जोड़ा गया है। फोन में 5000mAh की बैटरी भी दी गई है।

Advertisement

Nothing

Nothing

Advertisement

कैमरा फीचर की बात करें तो इस फोन में डुअल कैमरा सेटअप है, जिसे 50MP का प्राइमरी कैमरा और 50MP सेकेंडरी कैमरा मिलता है। इसके अलावा फोन में 32MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।
आप डिवाइस को फ्लिपकार्ट पर नेट बैंकिंग और क्रेडिट/डेबिट/ATM कार्ड और कैश ऑन डिलीवरी के माध्यम से खरीद सकते हैं।

realme P2 Pro 5G

इस फोन को फ्लिपकार्ट पर 21,999 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है। फोन में आपको बहुत से शानदार फीचर मिलते हैं। इस डिवाइस में आपको 6.7 इंच  फुल एचडी+ डिस्प्ले मिलता है।

प्रोसेसर की बात करें तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7s Gen2 प्रोसेसर दिया गया है, जिसमें 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज की सुविधा मिलती है।

कैमरा फीचर की बात करें तो इस फोन में डुअल कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा और 8MP सेकेंडरी कैमरा मिलता है। इसके अलावा फोन में 32MP का फ्रंट कैमरा मिलता है।

इस फोन में आपको 5200mAh की बैटरी मिलती है। प्लेटफॉर्म ने इस डिवाइस को खरीदने के लिए बहुत से ऑप्शन दिए है, जिसमें नो कॉस्ट EMI, कैश ऑन डिलीवरी, नेट बैंकिंग और क्रेडिट/डेबिट/एटीएम कार्ड को शामिल किया गया है।

realme P2

realme P2

यह भी पढ़ें - iPhone 17 Air के 4 लीक्स जो किसी Apple आईफोन में नहीं, Plus मॉडल बंद करवाएगा ये पतला फोन

POCO X6 Pro 5G

POCO X6 Pro 5G में आपको 6.67 इंच का डिस्प्ले मिलता है, जिसमें कई शानदार फीचर्स जोड़े गए है। इस डिवाइस में आपको डाइमेंसिटी D8300 अल्ट्रा प्रोसेसर मिलता है, जिसमें 8 जीबी रैम और 256 जीबी तक का स्टोरेज मिलता है।

इस डिवाइस में कंपनी ने ट्रिपल कैमरा ऑप्शन दिया है, जिसमें 64MP + 8MP + 2MP का सेटअप है। इसके अलावा फोन में 16MP फ्रंट कैमरा दिया गया है।

poco

poco

फ्लिपकार्ट ने इस फोन के लिए कैश ऑन डिलीवरी, नेट बैंकिंग और क्रेडिट/डेबिट/ATM कार्ड का ऑप्शन दिया है। इस फोन को प्लेटफॉर्म पर 20999 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो