whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Dhanteras Offer: फ्रिज और वॉशिंग मशीन की धड़ाम गिरी कीमत! यहां देखें बेस्ट डील्स

Flipkart Dhanteras Offer : फ्लिपकार्ट पर इन दिनों दिवाली सेल चल रही है जिसमें फ्रिज और वॉशिंग मशीन पर जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है. नया फ्रिज और वॉशिंग मशीन खरीदने का ये जबरदस्त टाइम है.
01:02 PM Oct 28, 2024 IST | Sameer Saini
dhanteras offer  फ्रिज और वॉशिंग मशीन की धड़ाम गिरी कीमत  यहां देखें बेस्ट डील्स

Flipkart Dhanteras Offer: दिवाली से पहले बाजार में हर तरफ धूम छाई हुई है और खासकर धनतेरस पर तो खरीदारी का माहौल कुछ और ही होता है. ऐसे में अगर आप भी नया फ्रिज या वाशिंग मशीन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए ये सुनहरा मौका है. कई बड़े ब्रांड्स के फ्रिज और वाशिंग मशीन पर इन दिनों जबरदस्त छूट मिल रही है. इस वक्त आप कम बजट में ही अपने घर के लिए एक नया और बेहतर फ्रिज और वॉशिंग खरीद सकते हैं. चलिए जानें कुछ बेस्ट ऑफर्स...

Advertisement

Voltas Beko 183 L Direct Cool Single Door 2 Star Refrigerator

Voltas Beko 183 L Direct Cool Single Door 2 Star Refrigerator

फ्लिपकार्ट धनतेरस ऑफर के तहत Voltas का ये फ्रिज अभी आधी कीमत पर मिल रहा है. कंपनी ने इसे 24,990 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया था लेकिन अभी आप इसे 11,890 रुपये में अपना बना सकते हैं. SBI Credit Card के जरिए आप फ्रिज पर एक्स्ट्रा 1500 रुपये की छूट ले सकते हैं.

Advertisement

Realme TechLife 180 L Direct Cool Single Door 3 Star Refrigerator

realme TechLife 180 L Direct Cool Single Door 3 Star Refrigerator

Advertisement

Realme के इस फ्रिज पर भी कंपनी जबरदस्त डिस्काउंट दे रही है. अभी आप इस फ्रिज को 44% तक डिस्काउंट के बाद सिर्फ 12,690 रुपये में अपना बना सकते हैं. इस फ्रिज को भी SBI Credit Card के जरिए खरीदने पर आप एक्स्ट्रा 1500 रुपये की छूट ले सकते हैं.

Voltas Beko by A Tata Product 6.5 kg 5 Star Eco-Series Fully Automatic Washing Machine

Voltas Beko by A Tata Product 6.5 kg 5 Star Eco-Series Fully Automatic Top Load Washing Machine Grey

फ्लिपकार्ट पर धनतेरस ऑफर के तहत ये Fully Automatic Washing Machine भी 48% तक डिस्काउंट के साथ सिर्फ 12,390 रुपये में मिल रही है. 5 स्टार रेटिंग के साथ आने वाली ये मशीन काफी जबरदस्त है. SBI Credit Card के जरिए आप वॉशिंग मशीन पर एक्स्ट्रा 1500 रुपये की छूट ले सकते हैं.

Haier 6.5 kg Balance Clean Pulsator, Custom Wash Cycles

Haier 6.5 kg Balance Clean Pulsator, Custom Wash Cycles with 15 Mins Quick Wash, Magic Filter Fully Automatic Top Load Washing Machine Brown, Grey

हेयर की ये वॉशिंग मशीन भी फ्लिपकार्ट पर धनतेरस ऑफर के तहत काफी सस्ते में मिल रही है. दिवाली से पहले आप इसे 41% तक डिस्काउंट के साथ सिर्फ 12,790 रुपये में अपना बना सकते हैं. इस वॉशिंग मशीन पर भी SBI Credit Card के जरिए आप 1500 रुपये की छूट ले सकते हैं.

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो