चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Flipkart Sale का उठा लें फायदा, सस्ते में मिल रहे हैं आईफोन, सैमसंग समेत कई फ्लैगशिप फोन!

09:30 AM May 26, 2023 IST | Simran Singh
Advertisement

Flipkart Off Season Sale 2023: फ्लिपकार्ट पर आए-दिन कोई न कोई सेल चलती रहती है। प्लेटफॉर्म पर इन दिनों इलेक्ट्रॉनिक्स सेल चल रही है। इस दौरान फोन को असल कीमत से कम में बेचा जा रहा है। इलेक्ट्रॉनिक्स सेल के अलावा आप चाहें तो फ्लिपकार्ट ऑफ सीजन सेल का फायदा उठा सकते हैं। आइए जानते हैं कि फ्लिपकार्ट के जरिए आप कैसे स्मार्टफोन को सस्ते में खरीद सकते हैं।

Advertisement

Flipkart Off Season Sale 

फ्लिपकार्ट की ऑफ सीजन सेल में कई बड़े ब्रैंड्स के स्मार्टफोन्स पर भारी छूट मिल रही है। इस दौरान भारतीय स्टेट बैंक के क्रेडिट कार्ड पर 10 फीसदी का इंस्टैंट डिस्काउंट मिल रहा है। इसके साथ ही फोन को एक्सचेंज ऑफर से भी सस्ते में खरीदा जा सकता है। ऐसे में उन लोगों को फायदा हो सकता है जो डिस्काउंट के साथ नया फोन खरीदना चाहते हैं।

Smartphone Discounts & Deals

आप सैमसंग गैलेक्सी S21 FE पर भी शानदार डील पा सकते हैं, जिसे आप 29,999 रुपये में खरीद सकते हैं। OIS सपोर्ट वाले इस फोन में प्रो ग्रेड कैमरा मिलता है। आपको स्मार्टफोन को किश्तों में खरीदने का विकल्प भी दिया जाता है। फोन को आप 4999 रुपये की मंथली ईएमआई के साथ खरीद सकते हैं। इसके अलावा iPhone 13 को आप 56,749 रुपये की कम कीमत में खरीद सकते हैं। गूगल पिक्सल 6ए (Google Pixel 6A) को 25,499 रुपये में खरीदा जा सकता है।

ये भी पढ़ेंः Redmi Pad 2 के स्पेसिफिकेशन्स लॉन्च से पहले लीक! जानिए फीचर्स

Advertisement

Flipkart Deals on Electronics & Gadgets

फ्लिपकार्ट सेल में सिर्फ स्मार्टफोन ही नहीं बल्कि स्मार्ट टीवी और दूसरे गैजेट्स पर भी 75 फीसदी तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। थॉमसन 43 इंच 4K स्मार्ट टीवी फ्लिपकार्ट पर सिर्फ 16,189 रुपये में उपलब्ध है। वहीं, रियलमी के 40 इंच वाले स्मार्ट टीवी को 15,299 रुपये में खरीदा जा सकता है।

सैमसंग के 55 इंच वाले 4K स्मार्ट टीवी को आप 38,249 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके अलावा फ्लिपकार्ट वाशिंग मशीन पर भी आकर्षक डिस्काउंट दे रही है। इसके अलावा सैमसंग की टॉप लोड वॉशिंग मशीन को आप 13,290 रुपये में खरीद सकते हैं। व्हर्लपूल की वॉशिंग मशीन का टॉप लोड वेरिएंट 8,390 रुपये में उपलब्ध है।

ये भी पढ़ेंः गैजेट्स से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ेंं

(Diazepam)

Advertisement
Tags :
Flagship phoneFlipkartFlipkart DealsFlipkart Electronics SaleFlipkart SaleSmartphone
Advertisement
Advertisement