whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Flipkart सेल में फिर आधी हुई Split AC की कीमत, एक में तो AI फीचर्स

Flipkart Super Cooling Days Sale Discount on AC : क्या आप भी इन दिनों नया AC खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो फ्लिपकार्ट आपके लिए जबरदस्त डील लेकर आया है जहां इस वक्त 3 AC काफी कम प्राइस पर मिल रहे हैं।
10:45 AM May 20, 2024 IST | Sameer Saini
flipkart सेल में फिर आधी हुई split ac की कीमत  एक में तो ai फीचर्स

Flipkart Super Cooling Days Sale Discount on AC: फ्लिपकार्ट फिर से एक नई सेल के साथ वापस आ गया है। इस बार कंपनी खास तोर पर AC पर जबरदस्त छूट दे रही है। जी हां, प्लेटफार्म पर सुपर कूलिंग डेज सेल जारी है जो 23 मई तक चलेगी। ऐसे में अगर आप भी काफी वक्त से एक नया AC खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको ये मौका मिस नहीं करना चाहिए। खास बात यह है कि इस सेल में ब्रांडेड AC भी आधी कीमत पर मिल रहे हैं। वहीं हम आपके लिए सेल में मिल रहे 3 बेस्ट ऑप्शन लेकर आए हैं। लिस्ट में मौजूद एक AC तो AI फीचर्स भी ऑफर कर रहा है। चलिए इनके बारे में जानते हैं...

Godrej 1.5 Ton 3 Star Split Inverter AC

लिस्ट के पहले AC की बात करें तो इसमें हमने Godrej का 5-In-1 कनवर्टिबल कूलिंग 2023 मॉडल का 1.5 टन 3 स्टार स्प्लिट इन्वर्टर एयर कंडीशनर ऐड किया है। कंपनी इस AC पर अभी 31% की छूट दे रही है जिसके बाद आप इसे बिना किसी ऑफर के सिर्फ 30,990 रुपये में खरीद सकते हैं जबकि इसका एक्चुअल प्राइस 45,400 रुपये है। No cost EMI के साथ तो आप AC को 5,165/मंथ की आसान किस्त पर खरीद सकते हैं। जबकि HDFC Bank Credit Card EMI से खरीदने पर कंपनी 2000 रुपये की छूट दे रही है।

ये भी पढ़ें : 5,700mAh की बैटरी के साथ आ रहा है Vivo का पहला फोल्डेबल फोन, Flipkart पर हुआ लिस्ट

Voltas 1.5 Ton 3 Star Split Inverter AC

Flipkart सेल में फिर से इस Voltas के 1.5 टन 3 Star Split Inverter AC पर डिस्काउंट देखने को मिल रहा है। कंपनी इस AC पर 49% तक की छूट दे रही है जिसके बाद आप इस AC को सिर्फ 31,990 रुपये में अपना बना सकते हैं। जबकि इस AC का एक्चुअल प्राइस 45,400 रुपये है। देखा जाए तो सेल में इस एयर कंडीशनर पर भी जबरदस्त डील मिल रही है। इस AC को भी HDFC Bank Credit Card EMI से खरीदने पर कंपनी 2000 रुपये की छूट दे रही है।

LG AI Convertible 6-in-1 Cooling 2024 Model 1.5 Ton 3 Star Split AC

LG कंपनी की तरफ से आने वाले इस AC पर भी Flipkart सेल में जबरदस्त छूट मिल रही है। सेल के दौरान ये एयर कंडीशनर आधी कीमत पर मिल रहा है। जी हां, आप इस AC को अभी 52% डिस्काउंट के बाद सिर्फ 37,290 रुपये में अपना बना सकते हैं। इस AC पर भी No cost EMI का ऑप्शन मिल रहा है जहां आप 4,144 पर मंथ की किस्त पर भी इसे खरीद सकते हैं। जबकि कंपनी HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड EMI से इसे खरीदने पर 2000 रुपये की छूट दे रही है। खास बात यह है कि इस AC में आपको एलजी का अनोखा एआई डुअल इन्वर्टर आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के साथ Varied Speed डुअल रोटरी कंप्रेसर देखने को मिलता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो