whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bumper Discount! 15 हजार रुपये से कम में मिल रहे हैं 3 फ्रिज; जानें क्या है डील

Flipkart Super Cooling Days Sale: फ्लिपकार्ट सेल में फ्रिज खरीदने का ये सुनहरा मौका है, Godrej से लेकर सैमसंग तक कई फ्रिज अभी काफी सस्ते में खरीदने के लिए उपलब्ध हैं। चलिए कुछ 15 हजार के बजट में आने वाले रेफ्रिजरेटर्स पर नजर डालते हैं...
03:59 PM May 21, 2024 IST | Sameer Saini
bumper discount  15 हजार रुपये से कम में मिल रहे हैं 3 फ्रिज  जानें क्या है डील

Flipkart Super Cooling Days Sale: फ्लिपकार्ट पर अभी सुपर कूलिंग डेज सेल चल रही है जो 23 मई तक जारी रहेगी। सेल के दौरान इन दिनों AC कूलर से लेकर फ्रिज पर जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर्स देखने को मिल रहे हैं। अगर आप भी काफी वक्त से एक नया रेफ्रीजिरेटर खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको ये मौका मिस नहीं करना चाहिए। Godrej से लेकर सैमसंग तक कई फ्रिज तो 15 हजार से कम कीमत में मिल रहे हैं। वहीं, हम आपके लिए Flipkart Sale में सस्ते मिल रहे रेफ्रिजरेटर्स की एक लिस्ट लेकर आए हैं। खरीदारी से पहले एक बार इसे जरूर चेक कर लें। चलिए 3 बेस्ट डील्स जानते हैं...

Godrej 180 L Direct Cool Single Door 2 Star Refrigerator

लिस्ट के पहले रेफ्रीजिरेटर की बात करें तो इसमें हमने गोदरेज कंपनी की तरफ से आने वाला सिंगल दूर 2 स्टार रेफ्रीजिरेटर ऐड किया है। ई-कॉमर्स दिग्गज सेल के दौरान इस फ्रिज पर 24% की छूट दे रहा है जिसके बाद आप इसे बिना किसी ऑफर के 12,690 रुपये में खरीद सकते हैं। ICICI Bank Credit कार्ड से इस फ्रिज को खरीदने पर कंपनी 10% एक्स्ट्रा छूट दे रही है। जबकि HDFC Bank Debit Card EMI से इसे खरीदने पर आप 2,000 रुपये तक बचा सकते हैं।

ये भी पढ़ें : IPhone 15 का फिर गिरा Price, अमेजन दे रहा है धांसू डील

SAMSUNG 183 L Direct Cool Single Door 3 Star Refrigerator

फ्लिपकार्ट की सुपर कूलिंग डेज सेल में सैमसंग का ये दमदार फ्रिज भी सस्ते में मिल रहा है। बिना किसी बैंक ऑफर के कंपनी इस फ्रिज पर 21% की छूट दे रही है जिसके बाद आप इसे सिर्फ 14,980 रुपये में खरीद सकते हैं। इसे भी ICICI Bank Credit कार्ड से खरीदने पर कंपनी 10% छूट दे रही है। आप फ्रिज को No cost EMI पर 1,665 रुपये हर महीने देकर भी खरीद सकते हैं।

Whirlpool 184 L Direct Cool Single Door 2 Star Refrigerator

लिस्ट के आखिरी फ्रिज की बात करें तो इसमें हमने व्हर्लपूल कंपनी की तरफ से आने वाला रेफ्रीजिरेटर ऐड किया है जो सेल के दौरान सस्ते में मिल रहा है। अभी आप इसे 23% छूट के साथ सिर्फ 12,990 रुपये में अपना बना सकते हैं। एक्सचेंज ऑफर के साथ तो आप फ्रिज पर 12,000 रुपये तक बचा सकते हैं। जबकि HDFC Bank Debit Card EMI से इसे खरीदने पर 2,000 रुपये की छूट मिल रही है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो