खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Friendship Day Gift Ideas: दोस्तों को देना है तोहफा? ये हैं बेस्ट और यूजफुल गैजेट्स

Friendship Day Gift Ideas 2024: फ्रेंडशिप डे पर आप अपने दोस्त को कुछ खास तोहफा दे सकते हैं, जो आपके बजट और उनकी पसंद में से एक हो सकता है, आइए गिफ्ट ऑप्शन्स पर नजर डालते हैं।
08:48 AM Aug 03, 2024 IST | Simran Singh
मित्रता दिवस 2024
Advertisement

Friendship Day Gift Ideas 2024: फ्रेंडशिप डे आपके दोस्तों को ये दिखाने का एक शानदार अवसर है कि वो आपके लिए कितना मायने रखते हैं। इसके लिए आप फ्रेंडशिप डे पर खास तोहफा दे सकते हैं। हमारे द्वारा बताए जा रहे गिफ्ट ऑप्शन की लिस्ट में आपके दोस्त के लिए बहुत कुछ खास है। स्मार्टवॉच टेक्नोलॉजी के जानकार दोस्तों के लिए एक बढ़िया ऑप्शन है जो कनेक्टेड रहना और अपने फिटनेस लक्ष्यों को पूरा करना पसंद करते हैं। ईयरबड्स  संगीत के शौकीन लोगों के लिए शानदार गिफ्ट है जो हाई क्वालिटी वाली गानों का आनंद लेते हैं। घरेलू उपकरण उन दोस्तों के लिए एकदम सही हैं जो अपने रोजमर्रा जीवन में सुविधा को अपनाना पसंद करते हैं।

Advertisement

boAt 311 Pro TWS in-Ear Earbuds

अगर आपका दोस्त सॉन्ग सुनने का शौकीन है तो आप उसे boAt के ईयरबड्स गिफ्ट कर सकते हैं, जिनमें हाई क्वालिटी वाले साउंड का अनुभव मिलता है। इसका हल्का वजन और आकर्षक डिजाइन कानों में आसानी से फिट होता है और पॉकेट में भी आराम से रखा जा सकता है। ईयरबड्स को यूजर्स ने भी बहुत पसंद किया है, जिससे उन्हें बेस्ट रेटिंग मिली हैं और ये दोस्तों के लिए बेस्ट उपहार है। ये 2,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

Ambrane Power Bank

Advertisement

अगर आपका दोस्त अपने फोन की बैटरी बार-बार खत्म होने से परेशान रहते हैं, तो आप उन्हें पावर बैंक दे सकते हैं। फोन की कहीं भी और कभी भी बैटरी को चार्ज करने के लिए आप पावर बैंक ले सकते हैं। 20000 mAh का Ambrane पावर बैंक सबसे अच्छा गिफ्ट हो सकता है। इस पावर बैंक की कीमत 1399 रुपये के अंदर हैं।

ये भी पढ़ें- Friendship Day: 5 तरीकों से दोस्तों को ऐसे करवाएं स्पेशल फील

अगर फ्रेंडशिप डे पर दोस्त को कुछ ऐसा देना चाहते हैं, तो जो उसके हर दिन काम आ सके, तो आप उन्हें रेजर गिफ्ट कर सकते हैं। ऑनलाइन आपको कई तरह के ट्रिमर मिल जाएंगे। आप चाहें तो 1795 रुपये की कीमत में Philips 9-इन-1 ट्रिमर खरीद सकते हैं। ये आपके बॉयफ्रेंड या दोस्त को पसंद आ सकता है। एक बार चार्ज होने के बाद ये ट्रिमर करीब 1 घंटे तक काम करता है। ये ट्रिमर 1795 रुपये में खरीद सकते हैं।

Pebble Dome

आजकल मार्केट में स्मार्ट वॉच बहुत पसंद किए जाते हैं। ये ही कारण है कि आप इसे अपनी बहन को गिफ्ट में देंगे, जो उसे बहुत अच्छा लगेगा। Pebble की इस घड़ी में 1.52 इंच की राउंड स्क्रीन है, जो अब तक की सबसे अनोखी और क्रिस्टल स्पष्ट डिस्प्ले प्रदान करने वाली वॉच है। प्रीमियम लेदर की बेल्ट इसे और भी सुंदर बनाती है। इसके 200 से अधिक वॉच फेस हर दिन आपको एक नया अनुभव दे सकेंगे। इसमें मौजूद मल्टीपल स्पोर्ट्स मोड समेत सभी फिटनेस और एक्टिविटी टार्गेट को पूरा करने में भी मदद करता है। इस स्मार्टवॉच को आप 2,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें- Friendship Day पर अपने दोस्त को दे सकते हैं ये 7 गिफ्ट्स 

Open in App
Advertisement
Tags :
ambrane power bankboatFriendship DayFriendship Day Gift IdeasSmartwatch Under 2000
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement