चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Google Pixel 8 Pro का पहला लुक लीक! इस दिन होगा लॉन्च, जानिए

04:03 PM Mar 20, 2023 IST | Simran Singh
Advertisement

Google Pixel 8 Pro Launch Date Price in India: गूगल पिक्सल 7 सीरीज अभी सुर्खियों से दूर भी नहीं हुआ कि इसके दूसरे मॉडल के आने की चर्चाएं शुरू हो गईं हैं। आगामी गूगल पिक्सल 8 सीरीज लॉन्च से पहले ही खबरों में बन गया है। इस फोन के बारे में वैसे तो कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन लीक से इसके बारे में काफी कुछ पता चला है।

Advertisement

नए लीक की मानें तो गूगल पिक्सल 8 सीरीज का फस्ट लुक सामने आया है, जिससे फोन के डिस्प्ले की जानकारी हुई है। आइए पिक्सल 8 सीरीज की लीक जानकारी जानते हैं।

Google Pixel 8 Pro Launch Date

नए पिक्सल स्मार्टफोन से 10 मई को होने वाली गूगल की सालाना डेवलपर कॉन्फ्रेंस I/O 2023 में पर्दा उठाया जा सकता है। Google की डेवलपर कॉन्फ्रेंस में Google Pixel 8 और Pixel 8 Pro स्मार्टफोन पेश किए जा सकते हैं। Google का कहना है कि नए पिक्सल स्मार्टफोन साल की दूसरी छमाही में लॉन्च किए जाएंगे। अब लॉन्च से करीब दो महीने पहले गूगल के इन स्मार्टफोन्स का फर्स्ट लुक लीक हो गया है।

और पढ़िए –Refrigerators और AC सस्ते में खरीदने का मौका! यहां मिल रही है 55% तक छूट

Advertisement

Google Pixel 8 Pro First Look (Leaked)

गूगल पिक्सल 8 प्रो स्मार्टफोन में 6.7 इंच का डिस्प्ले होगा। लीक हुई तस्वीरों के मुताबिक, फोन नए सिरे से डिजाइन की गई बॉडी के साथ गोल किनारों के साथ आएगा, जो पिछले पिक्सल फोन में दिए गए बॉक्सी शेप से अलग है। Google द्वारा कैमरा मॉड्यूल में भी बदलाव किया गया है और इस बार तीनों कैमरा लेंस बैक पैनल पर सिंगल ओवल एरिया में इंटीग्रेटेड हैं और फ्लैश के नीचे एक नया सेंसर है।

Google Pixel 8 Pro Specifications

डिस्प्ले की बात करें तो पिक्सल 8 प्रो स्मार्टफोन में 6.7 इंच की डिस्प्ले दी गई है, जिसके पंच-होल में सेल्फी कैमरा है। फोन फ्लैट पैनल के साथ आता है। Pixel 8 सीरीज के स्मार्टफोन में Google Tensor G3 चिपसेट का खुलासा हो गया है। इसका डाइमेंशन 162×76.5×8.7mm है।

हैंडसेट की मोटाई 12mm हो सकती है जबकि कैमरा बंप बाहर की तरफ प्रमुख है। कैमरे की बात करें तो फ्लैगशिप Pixel 8 Pro स्मार्टफोन में एचडीआर तकनीक दी जा सकती है। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा।

वहीं, गूगल Pixel 8 को लेकर टिप्सटर स्टीव हेमरस्टोफर ने दावा किया है कि फोन में 5.8 इंच का डिस्प्ले होगा और यह एक कॉम्पैक्ट डिवाइस होगा। इसमें पंच-होल डिजाइन मिलेगा। पिक्सल 8 में पिक्सल 7 की तरह ही डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है।

और पढ़िए – गैजेट्स से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ेंं

(Ambien)

Advertisement
Tags :
GoogleGoogle Pixel 8Google Pixel 8 ProGoogle pixel PhonesUpcoming Google Phones
Advertisement
Advertisement