whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Google Pixel 8a की सेल शुरू, मिल रहा है 13,000 रुपये तक का डिस्काउंट!

Google Pixel 8a Price and Discount Offer: गूगल के लेटेस्ट Pixel 8a स्मार्टफोन की आज से सेल शुरू हो गई है। फोन पर बैंक और एक्सचेंज ऑफर के साथ 13,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है। चलिए इसके बारे में जानते हैं।
12:01 PM May 14, 2024 IST | Sameer Saini
google pixel 8a की सेल शुरू  मिल रहा है 13 000 रुपये तक का डिस्काउंट

Google Pixel 8a लेटेस्ट 'A' सीरीज स्मार्टफोन है जिसे कंपनी ने हाल ही में लॉन्च किया है। फोन की आज दोपहर 12 बजे से पहली सेल शुरू हो गई है। ऑफिशियल तौर पर आप इस डिवाइस को अब फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। Pixel 8a, Pixel 7a का ही अपग्रेड मॉडल है और इसमें कुछ बदलाव किए गए हैं और यह Pixel 8 और Pixel 8 Pro लाइनअप में शामिल हो गया है। कंपनी ने फोन को कई अलग-अलग कलर ऑप्शन में पेश किया है। आइए Pixel 8a की कीमत, स्पेसिफिकेशन से लेकर फोन पर मिल रहे खास डिस्काउंट ऑफर के बारे में जानते हैं...

Pixel 8a की कीमत और ऑफर

Pixel 8a के 128GB वैरिएंट की कीमत 52,999 रुपये है जबकि 256GB वैरिएंट का प्राइस 59,999 रुपये है। स्मार्टफोन obsidian (black), aloe (green), porcelain (white) और bay (blue) कलर ऑप्शन में आता है। ग्राहक अभी इस फोन को ICICI बैंक कार्ड से खरीदने पर 4,000 रुपये तक बचा सकते हैं। इतना ही नहीं, अगर आप अपने पुराने फोन को एक्सचेंज करते हैं, तो एक्सचेंज प्राइस के साथ कंपनी 9,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस दे रही है। दोनों ऑफर्स के साथ फोन पर कुल 13,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है। हालांकि, फोन के प्री-ऑर्डर पर कंपनी इससे भी जबरदस्त डील दे रही थी। फोन को खरीदने से पहले इसके कुछ खास फीचर्स भी जरूर जान लें...

Google Pixel 8a के फीचर्स  

Google के इस लेटेस्ट Pixel 8a में 120Hz रिफ्रेश रेट वाला स्मूथ डिस्प्ले मिल रहा है और इसमें 2,000 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस मिलती है। डिवाइस में 6.1-इंच का OLED डिस्प्ले दिया गया है। डिवाइस कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ आता है और साथ ही एचडीआर को सपोर्ट करता है। Google के अनुसार, यह डिवाइस अपने पिछले 7a की तुलना में 40 प्रतिशत ज्यादा ब्राइट डिस्प्ले ऑफर करता है।

ये भी पढ़ें : Google ने बताई बड़े काम की Safe Mode ट्रिक, तेज हो जाएगी धीमे हो चुके Android फोन की स्पीड

दमदार बैटरी और शानदार प्रोसेसर

स्मार्टफोन Google के Tensor G3 चिप के साथ-साथ टाइटन M2 सिक्योरिटी से लैस है जो 8 जीबी LPDDR5x रैम के साथ आता है। Pixel 8a में 4492 mAh की बैटरी है और यह Android 14 पर रन करता है। स्मार्टफोन में सात साल तक Android अपग्रेड और सात साल तक सिक्योरिटी पैच मिलेंगे।

Google Pixel 8a कैमरा फीचर्स

कैमरे के मामले में भी ये फोन काफी जबरदस्त है, स्मार्टफोन 64 MP प्राइमरी शूटर के साथ 13 MP अल्ट्रा-वाइड लेंस के साथ आता है। सेल्फी के लिए स्मार्टफोन में 13MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। कैमरा कुछ AI फीचर्स से भी लैस है जिसमें ग्रुप शॉट्स के लिए बेस्ट टेक, एडिटिंग के लिए मैजिक एडिटर और ऑडियो मैजिक इरेजर फीचर मिलता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो