whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

iPhone 16 छोड़िए! कल Google करेगा सबकी छुट्टी, प्री-ऑर्डर कर सकेंगे Pixel 9 Pro

Google Pixel 9 Pro Price and Features: कल से आप गूगल का दमदार फोन प्री-ऑर्डर कर सकेंगे। जो एप्पल के आईफोन को कड़ी टक्कर देता दिखाई दे रहा है। चलिए इसके बारे में जानें...
10:33 AM Oct 16, 2024 IST | Sameer Saini
iphone 16 छोड़िए  कल google करेगा सबकी छुट्टी  प्री ऑर्डर कर सकेंगे pixel 9 pro

Google Pixel 9 Pro Price and Features: अगर आप भी आईफोन 16 खरीदने की सोच रहे हैं तो जरा रुकिए गूगल Pixel 9 Pro भारत में कल यानी 17 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे से Flipkart पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगा। 16GB + 256GB वैरिएंट की कीमत 1,09,999 रुपये है, यह फ्लैगशिप डिवाइस लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के दीवानों के बीच धूम मचाने के लिए तैयार है। Google ने कंफर्म किया है कि Pixel 9 Pro चार कलर हेजल, पोर्सिलेन, रोज क्वार्ट्ज और ओब्सीडियन में आएगा।

Advertisement

धूप में भी चमकेगी डिस्प्ले

Pixel 9 Pro में शानदार 6.3-इंच सुपर एक्टुआ डिस्प्ले है जो अपनी LTPO OLED तकनीक की बदौलत शानदार कलर और बेहतर स्क्रॉलिंग एक्सपीरियंस देता है। डिस्प्ले क्लियर और शार्प विज़ुअल देती है। स्क्रीन 1Hz और 120Hz के बीच रिफ्रेश रेट को भी सपोर्ट करती है, जबकि इसकी ब्राइटनेस 3000 निट्स तक जा सकती है, जिससे इसे तेज धूप में भी देखना आसान हो जाता है। इसके अतिरिक्त, डिस्प्ले को कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 का प्रॉटेक्शन मिलता है, जो खरोंच और गिरने से फोन को सेफ रखता है।

दमदार प्रोसेसर

Pixel 9 Pro को पावर देने वाला Google का नया Tensor G4 प्रोसेसर है, जिसे डेली यूज और हैवी दोनों के लिए डिजाइन किया गया है। फोन 16GB RAM के साथ आता है, जो शानदार मल्टीटास्किंग ऑफर करता है और 256GB स्टोरेज, ऐप्स, फोटो और वीडियो स्टोर करने के लिए काफी है। टाइटन M2 सिक्योरिटी कोप्रोसेसर के साथ, Pixel 9 Pro मैलवेयर और फ़िशिंग हमलों के साथ-साथ मैसेज में स्पैम प्रोटेक्शन जैसी खास सुविधाएं देता है।

Advertisement

Image

Advertisement

फोटोग्राफी में भी जबरदस्त

फोटोग्राफी के शौकीन लोगों के लिए भी Pixel 9 Pro एक बेस्ट ऑप्शन है जो ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम के साथ आता है। इसमें 50MP का वाइड कैमरा, 48MP का अल्ट्रावाइड लेंस और 5x ऑप्टिकल जूम के साथ 48MP का टेलीफ़ोटो लेंस है। सुपर रेज जूम आपको 30x तक डिजिटल जूम करने की सुविधा देता है, जो दूर से भी हाई क्वालिटी वाली फोटो क्लिक करने की सुविधा देता है। फ्रंट कैमरा 42MP का है जिसमें 103-डिग्री का फील्ड ऑफ व्यू है, जो ग्रुप सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए एकदम सही है।

ये भी पढ़ें : Apple ने फिर मचाया तहलका… AI वाला iPad Mini किया लॉन्च, जानें कितनी है कीमत

मिनटों में होगा चार्ज

Pixel 9 Pro की बैटरी लाइफ भी उतनी ही दमदार है, इसकी 4700mAh की बैटरी 24 घंटे से ज्यादा चल सकती है। फोन फास्ट चार्जिंग भी ऑफर करता है, जो 45W चार्जर के साथ सिर्फ 30 मिनट में 55% तक चार्ज हो जाता है। इसमें वायरलेस चार्जिंग और बैटरी शेयर फीचर भी मिलता है, जिससे आप अन्य डिवाइस को वायरलेस तरीके से चार्ज कर सकते हैं।

फोन पानी में भी नहीं होगा खराब

Pixel 9 Pro IP68 वाटर और डस्ट रेसिस्टेंस के साथ आता है, जिसका मतलब है कि फोन पानी में भी खराब नहीं होगा। इसे 100% रीसाइकिल किए गए एल्युमीनियम से बनाया गया है। इसके अलावा, यह फ़ोन Android 14 पर चलता है, जिसमें सात साल तक OS और सिक्योरिटी अपडेट मिलेंगे।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो