whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Google ने लॉन्च किया सबसे तगड़ा App! अब घर बैठे आप भी ठीक कर सकते हैं अपना Smartphone

Google Pixel Diagnostic App: क्या आप भी अपने स्मार्टफोन को घर पर रिपेयर करना चाहता हैं? तो गूगल का ये ऐप आपकी काफी मदद कर सकता है।
01:24 PM Dec 18, 2023 IST | Sameer Saini
google ने लॉन्च किया सबसे तगड़ा app  अब घर बैठे आप भी ठीक कर सकते हैं अपना smartphone

Google Pixel Diagnostic App: गूगल समय-समय पर बेहतर यूजर एक्सपीरियंस देने के लिए नए-नए फीचर्स और ऐप्स को पेश करता रहता है। वहीं अब कंपनी ने अपने Pixel फोन्स के लिए एक जबरदस्त ऐप लॉन्च किया है। जिसे कंपनी ने Pixel Diagnostic ऐप नाम दिया है। खास बात यह है कि इस ऐप के जरिए आप अपने स्मार्टफोन को घर पर ही ठीक कर सकते हैं। ऐप में आपको स्टेप बाय स्टेप हर प्रॉब्लम का सलूशन दिया गया है। चलिए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

कैसे करें इसका यूज?

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, Pixel फोन के लिए कंपनी ने रिपेयर मैनुअल को फिर से डिजाइन किया है। इसका यूज करने के लिए आपको सिर्फ अपने डायल पैड पर ##7287## डायल करना होगा। इतना करते ही आप डायग्नोस्टिक ऑप्शन में पहुंच जाएंगे। डायग्नोस्टिक ऐप यूजर्स को उनके डिवाइस को इफ़ेक्ट करने वाले कारणों के बारे में विस्तार से बताएगा।

वीडियो से भी जानें इसके बारे में

फोन का होगा फुल टेस्ट!

पिक्सेल डायग्नोस्टिक ऐप के अंदर यूजर्स अपने डिवाइस के हर फीचर को टेस्ट कर सकते हैं। डिस्प्ले, सेंसर और कनेक्टिविटी से लेकर फोन के सभी ऑप्शंस आप इस एक ऐप से चेक कर सकते हैं। इस वक्त ये ऐप अंग्रेजी भाषा में उपलब्ध है और ऐप सभी पिक्सेल फोन के साथ काम करता है।

फोन रिपेयर मैन्युअल किए जारी

इस डायग्नोस्टिक टूल के अलावा, Google ने ऑल न्यू डिजाइन किए गए फोन रिपेयर मैन्युअल भी पेश किए हैं जिसका यूज करके आप घर पर ही अपने स्मार्टफोन को रिपेयर कर सकते हैं। ये मैनुअल, Google की ऑफिशियल वेबसाइट पर अंग्रेजी और फ्रेंच में डाउनलोड के लिए उपलब्ध हैं। फिलहाल कंपनी ने इन्हें Pixel फोल्ड, Pixel 8 और Pixel 8 Pro के लिए पेश किया है। कहा जा रहा है कि Google आने वाले महीनों में पिछले और आगामी डिवाइस के लिए रिपेयर मैनुअल जारी कर सकता है।

वीडियो से जानें Safe Mode में कैसे जाएं

(https://lsu79.org/)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो