चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

GTA वीडियो गेम सीरीज को बनाने वाली कंपनी से 600 लोगों को नौकरी से निकालने की तैयारी

GTA 6 release update: GTA 6 को लेकर बड़ा अपडेट आ रहा है। इसे बनाने वाली टेक टू कंपनी करीब 5 प्रतिशत यानी 600 लोगों की छटनी करने की तैयारी में है। जानिए अब कब रिलीज होगी GTA 6।
05:11 PM Apr 17, 2024 IST | Deeksha Priyadarshi
GTA 6 New Update
Advertisement

GTA 6 release update: GTA वीडियो गेम सीरीज को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। इसे लेकर दावा किया जा रहा है कि कंपनी के अंदर छंटनी होने वाली है। कहा जा रहा है कि कंपनी करीब 5 प्रतिशत यानी 600 लोगों को नौकरी से निकालने की तैयारी में है। बता दें कि कंपनी के इस फैसले का सीधा असर GTA 6 की रिलीज पर पड़ेगा।

Advertisement

जानिए GTA 6 के साथ क्या होगा

न्यूज एजेंसी रायटर्स के अनुसार GTA 6 लोगों की छंटनी के साथ-साथ कंपनी लगभग 200 की लागत में बनने वाले कई प्रोजेक्टस को भी कैंसल कर सकती है। हालांकि, टेक टू कंपनी ने फिलहाल इस बात का खुलासा नहीं किया है कि वो किन प्रोजेक्ट्स को बंद करने की तैयारी में है।

ये भी पढ़ें- PAN Card हो गया है गुम या चोरी? जानें फिर से अप्लाई करने का प्रोसेस

कब रिलीज होगा GTA 6

गेमिंग की दुनिया में GTA 6 का बड़ा नाम है। फिलहाल कंपनी अपने बाकी के प्रोजेक्टस को छोड़कर अपना सारा फोकस GTA 6 पर बना रखा है। मार्च 2033 में टेक टू ने बॉर्डर लैंड्स को 460 रुपए में खरीदा था। कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि अब ये 2026 में रिलीज होगी।

Advertisement

वीडियो गेम इंडस्ट्री में छाई मंदी

टेक टू जैसी फेमस कंपनी के इस फैसले बाद गेमिंग इंडस्ट्री में मंदी छा गई है। इस साल टेक टू के अलावा भी कई गेमिंग कंपनी की आर्थिक स्थिति खराब हो गई।

Advertisement
Tags :
gta 6gta 6 release
Advertisement
Advertisement