खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

गजब! अब घर बैठे 10 मिनट में मिल जाएगी पासपोर्ट साइज फोटो, जानें कैसे

How to get Passport Size Photo at Home: क्या आप भी घर बैठे Passport Size Photo बनवाना चाहते हैं? तो Blinkit आपके लिए सबसे जबरदस्त सर्विस लाया है। चलिए इसके बारे में जानें...
02:58 PM Aug 10, 2024 IST | Sameer Saini

How to get Passport Size Photo at Home: अब वीजा अपॉइंटमेंट से पहले फोटो स्टूडियो जाने की जरूरत नहीं है, क्योंकि Blinkit ने एक बेहद खास सर्विस शुरू की है। Blinkit के सीईओ अलबिंदर ढींडसा ने घोषणा की है कि ग्रॉसरी डिलीवरी ऐप अब सिर्फ 10 मिनट में पासपोर्ट साइज की फोटो सीधे आपके दरवाजे पर डिलीवर करेगा। इतना ही नहीं Blinkit पहले से ही आपको डॉक्यूमेंट प्रिंट करने की सुविधा दे रहा है। सबसे खास बात यह है कि इनकी कीमतें आम प्रिंट स्टोर की तुलना में बहुत कम हैं। अगली बार जब आपको जल्दी फोटो की जरूरत हो, तो Blinkit आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।

दिल्ली और गुरुग्राम में शुरू हुई सर्विस

नए फीचर की घोषणा करते हुए कंपनी ने बताया है कि ये खास सर्विस अभी के लिए दिल्ली और गुरुग्राम में शुरू की जा रही है जिसमें Blinkit के ग्राहक 10 मिनट में पासपोर्ट फोटो मंगवा सकते हैं। इस सर्विस को जल्द ही अन्य शहरों में भी शुरू किया जाएगा। ग्राहक Blinkit ऐप के जरिए ऑर्डर दे सकते हैं, ठीक वैसे ही जैसे वे किराने का सामान या घरेलू सामान के लिए करते हैं।

ये भी पढ़ें : Amazon Sale: धड़ाम गिरा Samsung के इस लेटेस्ट फोन का Price, सीधे 18 हजार की छूट!

फोटो स्टूडियो जाने की जरूरत नहीं

ऑर्डर देने के बाद, फोटो प्रिंट हो जाती हैं और 10 मिनट के अंदर आपके पते पर डिलीवर हो जाती हैं। इसकी मदद से आपको फोटो स्टूडियो में जाने या जल्दी से फोटो प्रिंट करने के लिए जगह नहीं ढूंढ़नी पड़ेगी। हालांकि कंपनी ने ये नहीं बताया है कि Blinkit आपको यह चुनने की सुविधा देगा कि आप अपनी तस्वीर किस तरह के पेपर पर प्रिंट करवाना चाहते हैं, लेकिन शेयर किए गए स्क्रीनशॉट से पता चलता है कि यूजर्स अपनी पसंद के पेपर के साथ-साथ तस्वीर के मनचाहे साइज भी चुन सकते हैं।

नोएडा में मिलेगी ये सर्विस?

अभी के लिए, अगर आप दिल्ली या गुरुग्राम में हैं और आपको जल्दी से पासपोर्ट फोटो की जरूरत है, तो Blinkit आपके लिए है। आज की तेज-तर्रार दुनिया में, हर मिनट मायने रखता है। ब्लिंकिट नोएडा में भी डिलीवरी करता है लेकिन इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि ये सेवाएं नोएडा में उपलब्ध होंगी या नहीं।

Open in App Tags :
Blinkit