whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

रक्षाबंधन पर भाई को नहीं मिली छुट्टी? तो बहनें ऐसे भेजें 10 मिनट में राखी

How to Get Rakhi at Doorstep: क्या आप जानते हैं Blinkit ने फिर एक बार अपने हजारों यूजर्स को बड़ा तोहफा दिया है। जी हां, कंपनी ने एक बहुत ही कमाल की सर्विस शुरू की है। चलिए इसके बारे में जानें
08:18 PM Aug 18, 2024 IST | Sameer Saini
रक्षाबंधन पर भाई को नहीं मिली छुट्टी  तो बहनें ऐसे भेजें 10 मिनट में राखी

How to Get Rakhi at Doorstep: कल यानी 19 अगस्त राखी का त्योहार है और ऐसे में अगर आपके भाई को भी ऑफिस से छुट्टी नहीं मिली है या आप अपने भाई से दूर हैं तो ऐसे में Blinkit आपके लिए सबसे खास सर्विस लेकर आया है जिसकी मदद से न सिर्फ आप देश में बल्कि विदेश में रहते हुए भी मिनटों में अपने भाई के लिए राखी भेज सकते हैं। विदेश में रहते हुए आप भारत में अपने भाई-बहनों को राखी और गिफ्ट भेज सकते हैं और वो सिर्फ 10 मिनट में! चलिए इसके बारे में जानें...

कैसे करेगा काम?

Blinkit ने हाल ही में घोषणा की है कि उसने 19 अगस्त तक इंटरनेशनल ऑर्डर को एक्सेप्ट करना शुरू कर दिया है। इसका मतलब है कि अमेरिका, जर्मनी, नीदरलैंड, जापान, फ्रांस और कनाडा जैसे देशों में रहने वाले भारतीय अब अपने परिवार वालों को राखी और गिफ्ट्स भेज सकते हैं। Blinkit के सीईओ अलबिंदर ढींडसा ने X पर ट्वीट करते हुए इसकी जानकारी दी है।

10 मिनट में मिलेगी पासपोर्ट साइज फोटो

यह पहली बार नहीं है जब Blinkit ने अपने ग्राहकों को चौंकाया हो। इस महीने की शुरुआत में, Blinkit ने एक और नई सर्विस शुरू की थी जिसके तहत आप सिर्फ 10 मिनट में पासपोर्ट साइज की फोटोज अपने घर पर मंगवा सकते हैं। आपको बस अपना एक फोटो क्लिक करना है या कोई पुराना फोटो अपलोड करनी है। बाकी सभी काम Blinkit कर देगा।

ये भी पढ़ें : जंगल में हों या पहाड़ पर…इस फोन में न कॉलिंग रुकेगी न इंटरनेट! आ रहा है सबसे खास डिवाइस

ऑर्डर करना बेहद आसान

Blinkit अपनी तेज डिलीवरी के लिए जाना जाता है और अब यह सर्विस इंटरनेशनल लेवल पर भी उपलब्ध है। ऑर्डर करना बेहद आसान है। आपको बस Blinkit ऐप पर जाकर अपना ऑर्डर करना है। इतना ही नहीं आपको राखियों और गिफ्ट्स के कई तरह के ऑप्शन मिलेंगे। जहां से आप अपनी पसंद का कुछ भी ऑर्डर कर सकते हैं।

तो क्या देने होंगे एक्स्ट्रा पैसे?

हालांकि अभी तक यह साफ नहीं है कि Blinkit इंटरनेशनल ऑर्डर के लिए कोई एक्स्ट्रा पैसे लेगा या नहीं। यह सर्विस अभी केवल कुछ ही देशों में उपलब्ध है और ये उन लोगों के लिए बहुत यूजफुल है जो विदेश में रहते हैं और अपने परिवार से दूर हैं।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो