whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Infinix के सस्ते फ्लिप फोन की लॉन्च डिटेल्स रिवील, AI व्लॉगिंग में करेगा मदद; कैमरा शानदार

Infinix Zero Flip Launch Date and Features: इंफीनिक्स भारत में अपना दमदार फ्लिप फोन लॉन्च करने जा रहा है जिसकी लॉन्च डिटेल्स सामने आ गई हैं और फीचर्स का भी खुलासा हो गया है। चलिए इसके बारे में जानें...
01:38 PM Oct 07, 2024 IST | Sameer Saini
infinix के सस्ते फ्लिप फोन की लॉन्च डिटेल्स रिवील  ai व्लॉगिंग में करेगा मदद  कैमरा शानदार

Infinix Zero Flip Launch Date and Features: इंफीनिक्स भारत में अपना पहला फ्लिप फोन Infinix Zero Flip 17 अक्टूबर को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। यह लॉन्च ब्रांड के लिए एक बड़ा कदम है, क्योंकि Zero Flip भारतीय बाजार में उपलब्ध बजट फ्लिप फोन में से एक होगा। ये फोन सीधे तौर पर Motorola Razr 50 और Tecno Phantom V Flip 5G जैसे पॉपुलर फ़ोन्स को टक्कर देगा। Zero Flip कम प्राइस में एक गेम चेंजर फोन होने वाला है, जो यूजर्स को कम पैसे खर्च करके प्रीमियम फ्लिप फोन ऑफर करेगा।

Advertisement

ग्लोबल लॉन्च ने खुलासा किया कि Infinix Zero Flip में फोल्ड होने पर कॉम्पैक्ट फॉर्म फैक्टर और खुलने पर बड़ा, इमर्सिव डिस्प्ले मिलेगा, जो मल्टीटास्किंग और मनोरंजन के लिए एकदम सही है। ब्रांड का पहला फोल्डेबल डिवाइस 6.9-इंच का इनर डिस्प्ले और 3.64-इंच की कवर स्क्रीन देता है, दोनों में 120Hz रिफ्रेश रेट है। फोन मीडियाटेक डाइमेंशन 8020 चिपसेट से लैस है और 512GB तक की इंटरनल स्टोरेज देता है।

Infinix Zero Flip: भारत में कीमत

Infinix Zero Flip की कीमत 8GB रैम और 512GB स्टोरेज वाले मॉडल के लिए $600 यानी लगभग 50,000 रुपये हो सकती है। हालांकि Motorola Razr 50 को टक्कर देने के लिए कंपनी Infinix Zero Flip की कीमत भारत में 50,000 रुपये से कम रख सकती है।

Advertisement

Infinix Zero Flip: स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

स्मार्टफोन कंपनी Infinix Zero Flip का वही वैरिएंट लाने की संभावना है जो दुनिया भर में उपलब्ध है। इसलिए, फीचर्स भी एक जैसे होने की उम्मीद है। Infinix Zero Flip में 6.9 इंच का फुल-HD+ AMOLED मेन डिस्प्ले और 3.64 इंच की AMOLED कवर स्क्रीन होगा, दोनों ही 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करते हैं।

Infinix Zero Flip

Advertisement

ये भी पढ़ें : Apple iPhone 17 में होगा सबसे बड़ा बदलाव, बटन हो जाएंगे गायब? देखें नई रिपोर्ट

दमदार होगा चिपसेट

यह MediaTek Dimensity 8020 चिपसेट से लैस होगा और 16GB तक RAM को सपोर्ट करेगा।  इसमें वर्चुअल RAM का भी ऑप्शन मिलेगा। डिवाइस 512GB तक की इंटरनल स्टोरेज को भी सपोर्ट करेगा, जो ऐप्स, मीडिया और फाइल्स के लिए काफी है। ये स्पेसिफिकेशन इसे फोल्डेबल स्मार्टफोन मार्केट में एक दमदार ऑप्शन बनाएंगे, जो हाई-एंड परफॉर्मेंस और इमर्सिव डिस्प्ले एक्सपीरियंस देते हैं।

कैमरा भी जबरदस्त

फोल्डेबल में 70W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 10W वायर्ड रिवर्स चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,720mAh की बैटरी होगी। Infinix Zero Flip डुअल-कैमरा सेटअप के साथ आएगा, जिसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) के साथ 50-मेगापिक्सल का मेन सेंसर और 50-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस मिलेगा। सेल्फी के लिए, इसमें इनर डिस्प्ले पर 50-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा।

AI Vlog मोड

Infinix Zero Flip के फ्रंट और रियर कैमरे हाई क्वालिटी वाली फुटेज के लिए 4K वीडियो रिकॉर्डिंग को सपोर्ट करते हैं। इसमें एक AI Vlog मोड भी है, जो यूजर्स को RAW वीडियो को व्लॉग में बदलने में मदद करने के लिए मदद करेगा। इसके अलावा, Infinix Zero Flip Google Gemini से भी लैस होगा।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो