whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Instagram Latest Feature: Reels में भी पार्टनर के साथ मिलेगा प्राइवेट स्पेस, जानें कैसे?

Instagram New Upcoming Feature : अगर आप भी इंस्टाग्राम पर रील्स देखने के शौकीन हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। कंपनी जल्द ही प्लेटफार्म पर Personalised feed लाने की तैयारी कर रही है। आइए इसके बारे में जानते हैं।
08:24 PM Apr 01, 2024 IST | Sameer Saini
instagram latest feature  reels में भी पार्टनर के साथ मिलेगा प्राइवेट स्पेस  जानें कैसे

Instagram Latest Feature: आज हम में से ज्यादातर लोग दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ जुड़े रहने के लिए दिनभर रील्स एक दूसरे को शेयर करते रहते हैं। वहीं कुछ तो अपने पार्टनर के साथ भी रोजाना प्यार भरी रील्स शेयर करते हैं। कंपनी भी रील्स सेक्शन को लगातार बेहतर बनाने पर काम कर रही है। लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार अब कंपनी एक और कमाल का फीचर ला रही है जो इंस्टाग्राम यूजर्स के लिए रील्स को ढूंढना और आसान बना देगा।

मिलेगा प्राइवेट स्पेस

साथ ही रील्स में आपको एक प्राइवेट स्पेस मिलेगा जो आप और आपके दोस्त या पार्टनर के लिए होगा। इस सेक्शन में आपको वो रील्स दिखाई देंगी जो आप और आपका पार्टनर पसंद करता है। दरअसल ऐप के अंदर जल्द ही एक "ब्लेंड" नाम का नया फीचर आ रहा है। चलिए इसके बारे में जानते हैं...

ये भी पढ़ें- बड़ी राहत! नहीं बढ़ेगा Toll Tax, NHAI ने वापस लिया फैसला

पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

रिवर्स इंजीनियर एलेसेंड्रो पलुजी ने इस अपडेट का खुलासा किया और एक्स पर इसकी एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि आगामी फीचर एक यूनिक एक्सपीरियंस ऑफर करेगा जहां यूजर्स अपने और अपने दोस्तों के साथ रील्स को एक प्राइवेट फीड में देख सकते हैं।

Instagram New Upcoming Feature

Spotify पर भी मिलती है ये सुविधा

बता दें कि इसी तरह का शेयर प्लेलिस्ट हमें Spotify पर भी देखने को मिलता है। इंस्टाग्राम के ब्लेंड से दो यूजर्स की रील्स प्रिऑरिटीज को एक पर्सनलाइज्ड वर्टिकल वीडियो फीड में मर्ज करने की उम्मीद है। इसका मतलब यह है कि यूजर्स अपने दोस्तों और पार्टनर के साथ अपने पसंदीदा शॉर्ट-फॉर्म वीडियो के स्मूथ मिक्सिंग का मजा ले सकते हैं।

पर्सनल और Customizable होगी फीड

हालांकि सुविधा के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन स्क्रीनशॉट से पता चलता है कि ब्लेंड फीड पूरी तरह से पर्सनल और Customizable होंगे, जिससे यूजर्स अपनी मर्जी से इस ब्लेंड मोड से बाहर भी निकल सकते हैं या स्विच कर सकते हैं। अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है कि क्या ये फीड नई रेकमेंडेशन्स के साथ लगातार अपडेट होंगी या किसी खास समय पर अपडेट होंगी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो