whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

International Women Day: करना चाहते मां, पत्नी या गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस? तो दे सकते हैं ये Gift

International Women Day: दुनियाभर में 8 मार्च को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस मनाया जाता है जो अब बस कुछ ही दिन दूर है। आप इस दिन को खास बनाने के लिए मां, पत्नी या गर्लफ्रेंड को कुछ गिफ्ट कर सकते हैं। आइये कुछ बेस्ट गिफ्ट आइडियाज के बारे में जानते हैं...
04:39 PM Mar 05, 2024 IST | Sameer Saini
international women day  करना चाहते मां  पत्नी या गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस  तो दे सकते हैं ये gift

International Women Day: अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस अब बस कुछ ही दिन दूर है। हर साल दुनियाभर में इसे 8 मार्च को मनाया जाता है। ऐसे में अगर आप भी इस दिन को स्पेशल बनाना चाहते हैं और महिलाओं को खुश करना चाहते हैं, तो उन्हें कुछ गैजेट्स भी गिफ्ट कर सकते हैं। आज हम आपके लिए ऐसे ही कुछ कूल गैजेट्स की एक लिस्ट लेकर आए हैं। आइये इनके बारे में विस्तार से जानते हैं...

Smartwatch करें गिफ्ट

लिस्ट के पहले गैजेट की बात करें तो, इसमें हमने स्मार्टवॉच को ऐड किया है जिसे आप इस बार Women's Day पर गिफ्ट कर सकते हैं। आजकल मार्केट में कई बड़े ब्रांड मौजूद हैं जो जबरदस्त फीचर्स के साथ धांसू वाच ऑफर कर रहे हैं। एप्पल से लेकर गूगल तक आपको बाजार में हर कंपनी की वॉच मिल जाएगी।

हालांकि हमने आपके लिए एक बजट फ्रेंडली वॉच को इस लिस्ट में जोड़ा है जो सस्ते में काफी फीचर्स ऑफर कर रही है। Fire-Boltt Hurricane इस वक्त सिर्फ 1,099 रुपये में मिल रही है जिसे आप गिफ्ट कर सकते हैं। वहीं boAt Wave Flex Connect भी गिफ्ट करने के लिए एक बेस्ट ऑप्शन है जिसका प्राइस भी सिर्फ 1,199 रुपये है।

ये भी पढ़ें : सिर्फ 15 हजार में 108MP कैमरा वाले फोन, Reel Creators के लिए 4 बेस्ट ऑप्शंस

TWS True Wireless Earbuds

इस दिन को और भी खास बनाने के लिए आप TWS True Wireless Earbuds भी गिफ्ट कर सकते हैं। म्यूजिक लवर्स के लिए तो ये एक बेस्ट ऑप्शन होने वाला है। खास बात यह है कि इस सेगमेंट में भी आपको कई ऑप्शन मिल जाते हैं। एप्पल सैमसंग से लेकर OnePlus तक कई कंपनियां TWS Earbuds ऑफर कर रही हैं। SAMSUNG Galaxy Buds 2 की कीमत जहां 6,999 रुपये से शुरू होती है। वहीं OnePlus सिर्फ 2,499 रुपये में तगड़े TWS ऑफर कर रहा है।

Smartphone करें गिफ्ट

साथ ही आप इस बार Women's Day पर स्मार्टफोन भी गिफ्ट कर सकते हैं लेकिन इसके लिए आपको पहले अपना बजट सेट करना होगा। इसके बाद सभी स्मार्टफोन्स को कंपेयर करें। स्मार्टफोन सेगमेंट आज काफी बढ़ गया है रेगुलर फोन से लेकर फोल्ड फोन तक आपके पास कई ऑप्शन मौजूद हैं। सैमसंग से लेकर OnePlus तक मार्केट में कई कंपनियां जबरदस्त फोन ऑफर कर रही हैं। हालांकि आपकी समस्या को कम करने के लिए हमने 10 हजार रुपये के बजट में आने वाले 3 फोन इसमें ऐड किए हैं।

  • Realme C53
  • POCO M6 5G
  • Motorola G32

ये भी पढ़ें : Flip Phone खरीदने का तगड़ा मौका! मिल रहा है 52% तक Discount

Instant Camera

इसके अलावा आप इस बार आप Women's Day पर Instant Camera भी गिफ्ट कर सकते हैं। वैसे तो मार्केट में बहुत से Instant Camera मौजूद हैं लेकिन FUJIFILM की तरफ से आने वाला कैमरा ज्यादा बेहतर ऑप्शन है। इसका प्राइस 7,499 रुपये है जिससे आप मिनटों में कोई भी फोटो कैप्चर करके प्रिंट कर सकते हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो