whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

iPhone 15 यहां मिल रहा है सबसे कम प्राइस में, डील देखकर आप भी कहेंगे- OMG

iPhone 15 Discount Offer: क्या आप भी काफी वक्त से एक नया आईफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए फ्लिपकार्ट और विजय सेल्स जबरदस्त ऑफर लेकर आया है। जहां से आप फोन को काफी सस्ते में अपना बना सकते हैं। चलिए इसके बारे में जानें
11:51 AM Jun 10, 2024 IST | Sameer Saini
iphone 15 यहां मिल रहा है सबसे कम प्राइस में  डील देखकर आप भी कहेंगे  omg

iPhone 15 Discount Offer: एप्पल के लेटेस्ट iPhone पर इस वक्त ई-कॉमर्स वेबसाइट जबरदस्त छूट दे रही है। ऐसा ही एक ऑफर अब विजय सेल्स पर Apple Days सेल के दौरान लाइव है, जो 16 जून तक चलेगा। बैंक ऑफर के साथ स्मार्टफोन के बेस वेरिएंट को आप अभी काफी कम कीमत पर खरीद सकते हैं। हालांकि अगर आप एक्स्ट्रा कैशबैक चाहते हैं तो Flipkart से भी डिवाइस को खरीद सकते हैं। अगर आप iPhone 15 खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो यह बेस्ट टाइम हो सकता है क्योंकि दोनों बड़े ई-कॉमर्स दिग्गज लेटेस्ट आईफोन पर भारी छूट दे रहे हैं।

iPhone 15 की कीमत

Apple iPhone 15 विजय सेल्स पर 70,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। आप ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड और क्रेडिट/डेबिट कार्ड नो-कॉस्ट EMI, SBI कार्ड क्रेडिट कार्ड फुल स्वाइप और नो-कॉस्ट EMI और अमेरिकन एक्सप्रेस EMI ट्रांजेक्शन पर इंस्टेंट 6,000 रुपये की छूट ले सकते हैं। वहीं, Flipkart पर इस वक्त iPhone 15 की कीमत 71,499 रुपये है।

Vijay Sales Vs Flipkart: iPhone 15 Deal

कहां कितना प्राइस?Vijay SalesFlipkart
iPhone 1570,99071,499
Discount6,000 Instant Discount4000 Off On SBI Credit Card
Exchange OfferNo Offer3,000 off on exchange

ये भी पढ़ें- Sasta Data Recharge! सिर्फ 108 रुपये में 60 दिनों तक खूब चलाएं इंटरनेट

फ्लिपकार्ट दे रहा है ये ऑफर

फ्लिपकार्ट से खरीदार ICICI बैंक क्रेडिट नॉन-ईएमआई, क्रेडिट और डेबिट कार्ड EMI ट्रांजैक्शन और SBI क्रेडिट कार्ड ट्रांजैक्शन के जरिए 4,000 रुपये तक की छूट ले सकते हैं। Flipkart कॉम्बो ऑफर के जरिए 2,000 रुपये की छूट और चुनिंदा मॉडल पर 3,000 रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट भी दे रहा है। आप दोनों प्लेटफॉर्म पर दूसरे बैंक ऑफर भी देख सकते हैं। हालांकि अब बहुत से लोगों के मन ने ये सवाल बना हुआ है कि फोन को कहां से खरीदना ज्यादा सही रहेगा। चलिए इसके बारे में भी जान लेते हैं...

iPhone 15 Discount Offer

Vijay Sales Vs Flipkart: iPhone 15 कहां से खरीदें?

अगर आप एक्स्ट्रा एक्सचेंज डिस्काउंट ऑफर नहीं चाहते तो विजय सेल्स पर डील आपके लिए बेहतर ऑप्शन है, आप बैंक ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। हालांकि, अगर आप Flipkart पर 6,000 रुपये की छूट के साथ एक्स्ट्रा एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठा सकते हैं, तो ऑफर के बाद कीमत कम होकर 62,499 रुपये तक आ जाती है। इसलिए, अगर आप एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठाने की प्लानिंग बना रहे हैं, तो Flipkart डील आपके लिए बेहतर ऑप्शन है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो