खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

लो जी! Flipkart Sale में सस्ता हुआ iPhone 15 Plus, मिस मत करना ये बेहतरीन डील

iPhone 15 Plus Discount Offer on Flipkart: फ्लिपकार्ट सेल में फिर एक बार एप्पल आईफोन पर जबरदस्त छूट देखने को मिल रही है। कंपनी अब लेटेस्ट प्लस मॉडल पर सबसे धांसू डील दे रही है। चलिए इसके बारे में जानें
11:52 AM Jul 01, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

iPhone 15 Plus Discount Offer on Flipkart: Apple ने पिछले साल सितंबर में अपनी iPhone 15 सीरीज लॉन्च को पेश किया था। इस सीरीज में iPhone 15 Plus टॉप-टियर स्मार्टफोन में से एक है जिसे कंपनी ने 89,900 रुपये की शुरुआती कीमत पर पेश किया था। अब iPhone के दीवानों के लिए एक गुड न्यूज है। Flipkart सर से अपनी बिग बचत डेज सेल के साथ वापस आ गया है, जिसमें iPhone 15 Plus सहित कई अप्लायंस पर बंपर छूट मिल रही है।

Advertisement

यह सेल 7 जुलाई तक चलने वाली है। iPhone 15 Plus टेक दिग्गज के लेटेस्ट डिवाइस में से एक है। Flipkart iPhone 15 Plus पर 16 परसेंट की छूट दे रहा है, जिससे आपको 14,000 रुपये से ज्यादा बचाने का मौका मिल रहा है। चलिए जानें आप इस ऑफर का लाभ कैसे ले सकते हैं...

Flipkart पर iPhone 15 Plus डिस्काउंट ऑफर

Flipkart अभी iPhone 15 Plus के 128GB वेरिएंट को 74,999 रुपये में बिना किसी ऑफर के दे रहा है। ई-कॉमर्स वेबसाइट के मुताबिक, डिवाइस की कीमत पिछले 30 दिनों में सबसे कम बताई जा रही है। इसके अलावा, अगर आपके पास Flipkart Axis का क्रेडिट कार्ड है, तो आप 2,325 रुपये का कैशबैक ऑफर भी ले सकते हैं।

इसके अलावा, आप एक्सचेंज ऑफर के लिए भी अप्लाई कर सकते हैं और 26,000 रुपये तक की छूट ले सकते हैं। ट्रेड-इन वैल्यू आपके पुराने फोन की कंडीशन पर डिपेंड करती है यानी इसकी कंडीशन जितनी बेहतर होगी, छूट उतनी ही ज्यादा होगी। अगर आप UPI से पेमेंट करते हैं तो Flipkart UPI ट्रांजेक्शन पर 1,000 रुपये की छूट दे रहा है।

Advertisement

ये भी पढ़ें : Nothing Phone 2 के धड़ाम गिरे Price, मिल रहा है 14 हजार रुपये से ज्यादा का डिस्काउंट!

iPhone 15 Plus के फीचर्स

iPhone 15 में प्रोमोशन के साथ 6.7 इंच का सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले, लेटेस्ट A16 बायोनिक चिप और नया 48MP मेन सेंसर के साथ ड्यूल रियर कैमरा सिस्टम है। फोन प्रोमोशन टेक्नोलॉजी के साथ एक बड़ा, हाई-रिजाल्यूशन डिस्प्ले ऑफर कर रहा है, जिसका मतलब है कि यह एक स्मूथ और रेस्पॉन्सिव एक्सपीरियंस देता है। A16 बायोनिक चिप मार्केट में सबसे पॉवरफुल मोबाइल चिप्स में से एक है, इसलिए आप उम्मीद कर सकते हैं कि iPhone 15 Plus सबसे हैवी टास्क भी आसानी से कर सकता है।

शानदार कैमरा और बड़ी बैटरी  

iPhone 15 Plus का कैमरा सिस्टम भी पिछले मॉडल की तुलना में एक बड़ा अपग्रेड हैं। नया 48MP प्राइमरी सेंसर कम लाइट में भी शानदार तस्वीरें और वीडियो कैप्चर कर सकता है। अल्ट्रा वाइड कैमरा और टेलीफोटो कैमरा में भी सुधार किया गया है, ताकि आप आसानी से कई तरह के शॉट ले सकें। iPhone 15 Plus में लंबे समय तक चलने वाली बैटरी, USB-C पोर्ट मिलता है। कुल मिलाकर, iPhone 15 Plus पिछले मॉडल की तुलना में बड़े अपग्रेड के साथ आता है और यह पावर यूजर और कैज़ुअल यूजर्स दोनों को पसंद आएगा।

Advertisement
Tags :
Flipkart SaleiPhone 15 Plus
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement