whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

iPhone 15 Sale: इतना सस्ता! सिर्फ इस प्लेटफॉर्म पर 56000 से कम कीमत में मिल रहा आईफोन 15

iPhone 15 Sale: आईफोन 15 खरीदने के शौकीन अब इस डिवाइस को 56000 रुपये से कम कीमत में खरीद सकते हैं। आइये इसके बारे में जानते हैं।
11:34 PM Oct 24, 2024 IST | News24 हिंदी
iphone 15 sale  इतना सस्ता  सिर्फ इस प्लेटफॉर्म पर 56000 से कम कीमत में मिल रहा आईफोन 15
iphone 15

iPhone 15 Sale: त्योहारी सीजन के शुरू होने के साथ ही सभी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म कई डिवाइस पर भारी डिस्काउंट और ऑफर्स  मिलते रहते हैं। फिलहाल आईफोन 15 पर भी काफी अच्छा डिस्काउंट मिल रहा है। बता दें कि फ्लिपकार्ट पर इस डिवाइस को सबसे कम प्राइस पर लिस्ट किया गया है। बता दें कि इस फोन को 55, 999 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा इस डिवाइस पर कई अन्य डिस्काउंट और ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं।

Advertisement

बता दें कि हाल ही में Apple ने अपने लेटेस्ट आईफोन 16 को लॉन्च कर दिया है। यहां हम आपको बताएंगे कि कैसे आप इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। आइये इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

iPhone 15 की कीमत

इस डिवाइस को फ्लिपकार्ट पर 55,999 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है, जो अन्य प्लेटफॉर्म की कीमतों से सस्ता है। इसके साथ ही फ्लिपकार्ट इस डिवाइस पर आपको एक्सचेंज ऑफर्स दे रहा है, जिसके तहत आप अपने पुराने डिवाइस को एक्सचेंज करके 33,950 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर पा सकते हैं। बता दें कि ये अमाउंट आपके एक्सचेंज किए जा रहे डिवाइस के मॉडल और उसकी स्थिति पर निर्भर करता है।
इसके अलावा प्लेटफॉर्म पर आपको कई अलग-अलग बैंक ऑफर्स दिए जा रहे हैं। आपको फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर 5% अनलिमिटेड कैशबैक मिल सकता है। इसके अलावा एसबीआई क्रेडिट कार्ड से 4,990 रुपये और उससे ज्यादा के ट्रांजेक्शन पर 10% की छूट मिल सकती है।

Advertisement

Iphone 15

Iphone 15

Advertisement

यह भी पढ़ें - Gaming Smartphone Under 15K: 6000mAh तक की बैटरी और कई शानदार फीचर्स के साथ आते हैं ये 5G स्मार्टफोन

iPhone 15 के फीचर्स

आईफोन 15 में आपको डायनामिक की सुविधा मिलती है, जो अलर्ट और लाइव एक्टिविटीज को बबल में नोटिफाई करता है ताकि आप उसे आसानी से देख सकें।
इस डिवाइस में कंपनी ने एल्युमिनियम डिजाइन को पेश किया है, जो इसे लुक में भी बेहतर बनाता है। इसमें आपको सिरेमिक शील्ड फ्रंट मिलता है , जो आपके स्मार्टफोन ग्लास से ज़्यादा मजबूत है।
डिस्प्ले की बात करें तो आईफोन 15 में  6.1 इंच सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले दिया गया है।
इसके अलावा फोन में 2X टेलीफोटो के साथ 48MP मुख्य कैमरा  दिया गया है, जो सुपर-हाई रिजॉल्यूशन में शूट करता है। इसका 2x ऑप्टिकल-क्वालिटी टेलीफोटो आपको बेहतरीन क्लोज-अप देता है।
इस डिवाइस में आपको A16 बायोनिक चिप मिलता है, जो कम्प्यूटेशनल फोटोग्राफी, फ्लूइड डायनेमिक आइलैंड ट्रांजिशन और फोन कॉल के लिए वॉयस आइसोलेशन जैसी एडवांस फीचर को मैनेज कर सकता है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो