whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

48MP कैमरा के साथ आ रहा है सबसे सस्ता iPhone, डिजाइन भी होगा चकाचक

iPhone SE 4 Design and Features : अगर आप भी आईफोन लवर हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। कंपनी जल्द ही सबसे सस्ता आईफोन लॉन्च कर सकती है। फोन का डिजाइन ऑनलाइन सामने आ गया है। चलिए इसके बारे में जानें...
10:00 AM Apr 02, 2024 IST | Sameer Saini
48mp कैमरा के साथ आ रहा है सबसे सस्ता iphone  डिजाइन भी होगा चकाचक

iPhone SE 4 Design and Features: एक तरह जहां सभी की नजरें iPhone 16 सीरीज पर टिकी हुई हैं इस बीच अब ऐसा कहा जा रहा है कि कंपनी जल्द ही 4th GEN के iPhone SE को भी जल्द लॉन्च कर सकती है। पिछले कुछ वक्त में iPhone SE मॉडल के कई फीचर्स और कैमरा डिटेल्स सामने आए हैं। बता दें कि आईफोन की SE सीरीज सबसे सस्ते आईफोन ऑफर करती है। आने वाले इस नए फोन के कुछ रेंडर भी ऑनलाइन सामने आए हैं जिसमें फोन की एक झलक देखने को मिलती है कि iPhone SE 4 कैसा दिखाई देगा।

iPhone SE 4 का डिजाइन

लीक हुई तस्वीरों के मुताबिक इस बार iPhone SE 4 में सबसे जबरदस्त डिजाइन देखने को मिल सकता है। रेंडर डिस्प्ले के टॉप पर मौजूद एक नॉच को दिखाते हैं, जिसमें सेल्फी कैमरा और फेस आईडी सेंसर होने की उम्मीद है, जो एप्पल के फ्लैगशिप आईफोन 13 सीरीज की याद दिलाता है। कंपनी इस बार फोन में कोई भी टच आईडी होम बटन पेश नहीं करेगी, जो पिछले एसई मॉडल में देखने को मिलता था।

देश-दुन‍िया की पल-पल की अपडेट News24 के लाइव ब्‍लॉग पर

iPhone SE 4 Design and Features

ये भी पढ़ें : Instagram Latest Feature: Reels में भी पार्टनर के साथ मिलेगा प्राइवेट स्पेस, जानें कैसे?

मिलेगी बड़ी स्क्रीन

iPhone SE 4 केस की तस्वीरें शेयर करते हुए लीकर माजिन बू (@MajinBuOfficial) ने फोन के डिजाइन के बारे में खुलासा किया है। लीक्स के अनुसार डिवाइस में अपने पिछले मॉडल की तुलना में बड़ी स्क्रीन होने की उम्मीद है। फोन में नॉच ऐड होने से ये तो साफ हो गया है कि सिक्योर ऑथेंटिकेशन के लिए फोन में सिग्नेचर फेशियल रिकग्निशन टेक्नोलॉजी देखने को मिलेगी।

कैमरा में होंगे बड़े अपग्रेड

डिवाइस के पीछे की ओर इस बार कैमरा डिपार्टमेंट में भी बड़े अपग्रेड होने की बात कही जा रही है। लीक हुई रिपोर्ट के अनुसार फोन में पीछे की तरफ एक सिंगल कैमरा सेंसर मिलने वाला है, जो 48-मेगापिक्सेल का हो सकता है, एक एलईडी फ्लैश और माइक्रोफोन के साथ बैक डिजाइन न्यू लुक में दिखाई देगा। हालांकि कैमरा मॉड्यूल का डिजाइन Apple के पुराने iPhone XR मॉडल से मिलता जुलता है।

फ्लैगशिप मॉडल वाला मिलेगा फीचर?

लीक्स में सामने आई रिपोर्ट में ये भी कहा जा रहा है कि हैंडसेट के बाईं ओर वॉल्यूम रॉकर और वॉल्यूम कंट्रोल के ऊपर एक अलग  कटआउट देखने को मिला है। कयास लगाए जा रहे हैं कि इस कटआउट में कंपनी म्यूट स्विच की जगह एक एक्शन बटन को पेश कर सकती है, जो अभी एप्पल के लेटेस्ट फ्लैगशिप मॉडल, आईफोन 15 प्रो और आईफोन 15 प्रो मैक्स पर देखने को मिलता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो