whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Itel Flip 1 Phone: सिर्फ 2,499 रुपये का Flip Phone लॉन्च, सिंगल चार्जिंग पर 7 दिन करेगा काम!

Itel Flip Phone Launch Price: भारत में सस्ता फ्लिप फोन लॉन्च हो गया है। इसकी कीमत 3000 रुपये से कम है और एक बार चार्ज होने पर 7 दिन चल सकता है। आइए आईटेल फ्लिप 1 फोन के बारे में विस्तार से जानते हैं।
01:02 PM Oct 08, 2024 IST | Simran Singh
itel flip 1 phone  सिर्फ 2 499 रुपये का flip phone लॉन्च  सिंगल चार्जिंग पर 7 दिन करेगा काम
आईटेल फ्लिप 1 फोन

Itel Flip 1 Phone Launch Price in India: भारत में सस्ते फ्लिप फोन की एंट्री हो गई है जिसकी कीमत सिर्फ 2,499 रुपये है। भले ही ये एक कीपैड फ्लिप फोन है लेकिन देखने पर आपको सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 6 (Samsung Galaxy Z Flip 6) की याद आ सकती है। लुक और डिजाइन से सैमसंग का महंगे फोन याद आ सकता है। इसका डिवाइस स्लीक डिजाइन आपको पसंद आ सकता है। आइए आपको आईटेल के लेटेस्ट फ्लिप फोन के बारे में विस्तार से बात करते हैं।

Advertisement

Itel Flip 1 Phone Price and Availability 

आईटेल का फ्लिप 1 फोन 2,499 रुपये में लॉन्च किया गया है, जिसके साथ तगड़ी बैटरी और कैमरा दिया गया है। बात करें उपलब्धता कि तो आईटेल फ्लिप 1 फोन को आप रिटेल स्टोर से खरीद सकते हैं। इसके तीन कलर ऑप्शन्स हैं। लाइट ब्लू, ऑरेंज और ब्लैक कलर में आप फ्लिप 1 फोन को खरीद सकते हैं। फोन के साथ 1 साल की वारंटी मिलती है।

ये भी पढ़ें- Flipkart Big Diwali Utsav: मोबाइल फोन और लैपटॉप पर मिलेगी भारी छूट!

Advertisement

Itel Flip 1 Phone Specifications

आईटेल फ्लिप 1 फोन में 2.4-इंच का OVGA डिस्प्ले है। इसका बैक डिजाइन लेदर के साथ है। फोन एक ग्लास फिनिश के साथ है। कीपैड के ऊपर आपको एक साईनिंग लुक देखने को मिलेगा। इस फोन में रियर VGA कैमरा है। ये लाइटवेट फोन तगड़ी बैटरी के दावे के साथ आता है। एक बार की चार्जिंग पर 7 दिनों तक बैटरी बैकअप मिलता है। फोन में 1200mAh की बैटरी है।

अन्य फीचर्स की बात करें तो फोन में किंगवॉयस फीचर है। फोन के साथ 13 भाषाओं का सपोर्ट मिलता है। ब्लूटूथ कॉल सपोर्ट के साथ आने वाला ये फोन एक अच्छी तस्वीर क्लिक करने में सक्षम होगा। इसके साथ टाइप सी पोर्ट चार्ज मिलता है। एक ग्लास-डिजाइन वाला कीपैड के साथ आने वाला ये फ्लिप फोन नॉन-रिमूवेबल बैटरी के साथ है।

Advertisement

ये भी पढ़ें- Vi दे रहा है कम में 17 OTT Apps का फायदा

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो