whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Vi के 5 सस्ते रिचार्ज प्लान लॉन्च, वैलिडिटी के साथ कई बेनिफिट्स

Vodafone Idea Vi New Recharge Plans: वोडाफोन आइडिया की ओर से कई रिचार्ज प्लान पेश किए गए हैं, जिनमें कुछ ऐसे रिचार्ज हैं जो कई तरह के बेनिफिट्स के साथ हैं। इनमें से एक प्लान 90 दिनों की वैधता के साथ है, आइए जानते हैं एयरटेल और जियो में से किसका प्लान सस्ता है?
01:37 PM Jun 11, 2024 IST | Simran Singh
vi के 5 सस्ते रिचार्ज प्लान लॉन्च  वैलिडिटी के साथ कई बेनिफिट्स
Vi vs Airtel vs Jio

Vodafone Idea Vi New Recharge Plans: देश की तीसरी प्रसिद्ध टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन आइडिया ने रिलायंस जियो और एयरटेल को टक्कर देने के लिए नए रिचार्ज प्लान को लॉन्च किया है। वीआई की ओर से एक या दो नहीं बल्कि एक साथ तीन रिचार्ज प्लान को पेश किया है। पोस्टपेड और प्रीपेड दोनों यूजर्स को ध्यान में रखते हपए कंपनी की ओर से रिचार्ज प्लान को पेश किया गया है। यूजर्स को सिर्फ कॉलिंग, डेटा का मजा नहीं बल्कि अलग-अलग ओटीटी ऐप्स को इस्तेमाल करने की सुविधा भी मिल रही है। आइए वीआई के नए प्लान के बारे में जानते हैं।

Vi New Recharge Plan for Postpaid and Prepaid users

वीआई का नया रिचार्ज प्लान पोस्टपेड और प्रीपेड यूजर्स के लिए पेश किया गया है। ये वीआई मूवीज और टीवी प्रो प्लान है जिसमें लाइव स्पोर्ट्स एक्शन के लिए सिंगल सब्सक्रिप्शन का फायदा दिया जाएगा। पोस्टपेड यूजर्स के लिए प्लान की कीमत 199 रुपये प्रति माह है। जबकि, प्रीपेड यूजर्स के लिए प्लान की कीमत 202 रुपये प्रति माह है। इस वीआई मूवीज और टीवी प्रो प्लान सब्सक्रिप्शन के साथ सब्सक्राइबर्स को अतिरिक्त लाभ के साथ डिज्नी+ हॉटस्टार पर टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट, सोनी लिव का मजा मिल सकता है।

Vodafone Idea Rs 169 Recharge Plan 

वीआई की ओर से 169 रुपये का एक खास ओटीटी बंडल प्लान पेश किया गया है। इसके तहत यूजर को डिज्नी+हॉटस्टार और सोनी लिव के साथ क्रिकेट और फुटबॉल देखने का मजा मिलेगा। इस प्रीपेड प्लान की कीमत 169 रुपये है, जो डिज्नी + हॉटस्टार मोबाइल की 3 महीने तक की सदस्यता के साथ है। इस प्लान के साथ 8GB डेटा और 30 दिनों की वैधता मिलती है।

कॉलिंग, डेटा और Sony LIV का फायदा

वीआई के 3 तीन रिचार्ज प्लान और आए हैं जिनके साथ अनलिमिटेड कॉलिंग, डेटा और सोनी लीव का मोबाइल सब्सक्रिप्शन मिलता है। हालांकि, तीनों प्लान की कीमत और वैधता अलग-अलग है।

ये भी पढ़ें- ये हैं Airtel के 5 सस्ते डेटा Recharge Plans! देखें पूरी लिस्ट

Vi Rs 82 Plan Benefits

82 रुपये के रिचार्ज के साथ 4GB डेटा को 14 दिनों की वैधता के साथ ऑफर किया जाता है। साथ ही 28 दिनों के लिए सोनी लीव का सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Vi Rs 369 Plan Benefits

वीआई के 369 रुपये वाले प्लान के साथ हर दिन 2GB डेटा का फायदा मिलता है। इसके साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और 30 दिनों के लिए सोनी लीव का मोबाइल सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Vi Rs 903 Plan Benefits

वोडाफोन आइडिया के 90 दिनों वाले रिचार्ज प्लान की कीमत 903 रुपये है। इसके साथ भी हर दिन 2GB डेटा, अनलिमिटेड और कॉलिंग सोनी लीव का मोबाइल सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Vodafone Idea vs Airtel vs Jio

बात करें अगर जियो और एयरटेल के 90 दिनों वाले रिचार्ज प्लान की तो वीआई की तुलना में इन दोनों कंपनी के प्लान की कीमत कम है। जियो का 90 दिनों वाला रिचार्ज प्लान 749 रुपये का आता है। इसके साथ हर दिन 2GB डेटा, हर दिन 100 SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट मिलता है। वहीं, एयरटेल का 90 दिनों वाला रिचार्ज प्लान 779 रुपये का आता है। इसके साथ यूजर्स को एयरटेल थैंक्स, हर दिन 1.5GB डेटा, प्रतिदिन 100 SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलता है।

जियो और एयरटेल के 90 दिनों वाले रिचार्ज प्लान के साथ 5G डेटा का अनलिमिटेड फायदा मिलता है। जबकि, वोडाफोन आइडिया की 5जी सर्विस अभी तक नहीं आई है। ऐसे में आप खुद तय कर सकते हैं कि आपके लिए कौन सा रिचार्ज करवाना सही रहेगा।

ये भी पढ़ें- Jio Vs Airtel: ये हैं 30 और 90 दिन वाले रिचार्ज प्लान

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो