चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Jio-Airtel का धमाका! 39 रुपये से शुरू होने इन रिचार्ज पैक में मिलेगा अनलिमिटेड डेटा

अगर आप एक दिन में बहुत ज्यादा इंटरनेट डेटा यूज़ करते हैं तो एयरटेल और जिओ के डेटा पैक आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकते हैं। यहां हम आपको इन दोनों कंपनियों के सबसे सस्ते हाई स्पीड डेटा पैक के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिनमें आपको अनलिमिटेड डेटा मिल रहा है।
09:37 AM Mar 27, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Jio-Airtel Data Pack: अगर आप एयरटेल यूजर्स हैं और बहुत ज्यादा डेटा इस्तेमाल करते हैं तो यहां हम आपके लिए कंपनी के सबसे सस्ते डेटा पैक की जानकारी लेकर आये हैं जो आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकते हैं । इन पैक को आप अपने मौजूदा प्लान के साथ शामिल कर सकते हैं और हाई स्पीड 5G डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं । इतना ही नहीं अगर आप म्यूजिक लवर्स हैं तो आपको Wynk music का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा । आइये जानते हैं इस डेटा पैक के बारे में।

Advertisement

39 रुपये वाला Airtel Data Pack

एयरटेल यूजर्स के लिए 39 रुपये वाला यह डेटा पैक काफी फायदेमंद साबित हो सकता है। इसमें आपको अनलिमिटेड 5G डेटा मिलता है, लेकिन इसमें 20 GB डेटा हाई स्पीड होगा और उसके बाद डेटा की स्पीड घटकर 64Kbps की रह जायेगी । लेकिन डेटा खत्म नही होगा । इस पैक की वैलिडिटी सिर्फ एक दिन की रहेगी । इस पैक के साथ आपको सिर्फ यही सुविधाएं मिलेंगी ।

49 रुपये वाला Airtel Data Pack

Advertisement

इसके अलावा एयरटेल के 49 रुपये वाले डेटा पैक में भी आपको अनलिमिटेड 5G डेटा मिलता है, लेकिन इसमें भी डेटा 20 GB ही रहेगा । उसके बाद डेटा की स्पीड घटकर 64Kbps की रह जायेगी । लेकिन डेटा खत्म नही होगा । इस पैक की वैलिडिटी सिर्फ एक दिन की रहेगी । साथ ही इस पैक के साथ Wynk music का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त मिल रहा है।

Jio का 49 रुपये वाला Data Pack

jio यूजर्स के पास भी एक किफायती डेटा पैक है जिसकी कीमत 49 रुपये है और इस पैक में अनलिमिटेड डेटा मिल रहा है।
जोकि एक दिन के लिए ही वैलिड रहेगा। इस पैक में 25GB डेटा मिलेगा। डेटा खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 64kbps हो जायेगी कंपनी ने इस पैक को क्रिकेट ऑफर के तहत पेश किया है। इस पैक को आप अपने मौजूदा प्लान में शामिल कर सकते हैं।

Advertisement
Tags :
airteljio
Advertisement
Advertisement