खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Jio Bharat J1: जियो ने गुपचुप तरीके से लॉन्च किया नया 'TV फोन', 1799 रुपये में बड़ी स्क्रीन और UPI सपोर्ट

Jio Bharat J1 Launch: रिलायंस जियो ने गुपचुप तरीके से जियो भारत जे1 नाम से नया 4जी फीचर फोन लॉन्च कर दिया है। यह एक 4जी कीपैड फोन है जो नए डिजाइन और फीचर्स के साथ आता है।
10:51 PM Jul 24, 2024 IST | News24 हिंदी
Photo From Google
Advertisement

Jio Bharat J1 4G Launch: रिलायंस जियो ने पिछले साल भारत में अपने जियो भारत लाइनअप फोन की घोषणा की थी। जियो भारत सीरीज के तहत कंपनी ने दो सस्ते 4जी फोन जियो भारत वी2, वी2 कार्बन पेश किए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रिलायंस जियो ने अब इस सीरीज का नया फोन Jio भारत J1 लॉन्च कर दिया है। यह फोन नए डिजाइन वाला 4जी कीपैड वाला फोन है।

Advertisement

Jio Bharat J1 4G की कीमत

Jio भारत J1 4G पिछले साल के Jio भारत V2, V2 कार्बन और भारत B1 से ज्यादा महंगा है। उन फोन की कीमत मात्र 999 रुपये थी। वहीं भारत J1 4G की कीमत 1,799 रुपये है। डिवाइस को सिंगल ब्लैक/ग्रे कलर ऑप्शन में अमेजन पर खरीदने के लिए उपलब्ध कराया गया है।

यह भी पढ़े:Motorola Edge 50 Neo: आ गया मोटोरोला का नया धुआंधार! पतला है, मजबूत है और फीचर्स से भरपूर होगा ये फोन!

Advertisement

Jio भारत J1 4G के स्पेसिफिकेशन

जियो भारत J1 4G नए डिजाइन के साथ आता है। डिवाइस में थोड़ा बड़ा फॉर्म फैक्टर और बड़ी स्क्रीन है। इसमें 2.8 इंच का डिस्प्ले है। यह बड़ा आकार इसे 2,500mAh की बड़ी बैटरी देता है। बड़ी बैटरी और स्क्रीन की बदौलत 4जी फीचर फोन कम बजट वाले लोगों के लिए एक बेहतरीन मनोरंजन उपकरण हो सकता है। क्योंकि इसमें लोग Jio TV की मदद से आराम से टीवी देख सकते हैं।

यह भी पढ़े:Google TV Streamer: आम टीवी को स्मार्ट बना देगा गूगल का ये नया डिवाइस, जानें

जियो भारत जे1 फोन जियो ऐप्स और सेवाओं के साथ आता है। यह UPI लेनदेन के लिए JioPay, कंटेंट स्ट्रीमिंग के लिए JioCinema और अन्य सुविधाओं के साथ आता है। साथ ही, नए Jio फोन JioCinema प्री-इंस्टॉल के साथ आते हैं। यूजर्स Jio TV ऐप का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। ये दोनों ऐप यूजर्स को फोन पर लाइव स्पोर्ट्स और लाइव टीवी कंटेंट देखने की सुविधा देते हैं।

जिओ फोन रिचार्ज

Jio भारत J1 4G फोन के लिए 123 रुपये का रिचार्ज प्लान उपलब्ध है। इस प्लान के साथ रिचार्ज करने पर अनलिमिटेड कॉल, प्रति माह 14GB 4G डेटा, Jio ऐप्स और सेवाएं मिलती हैं। डिवाइस में 3 4G बैंड हैं और यह एक लॉक डिवाइस है, यानी इसमें केवल Jio सिम का उपयोग किया जा सकता है।

Advertisement
Tags :
Jio Bharat J1Jio PhoneJio Phone 5G India
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement